Move to Jagran APP

Upcoming Web Series & Movies: अक्षय कुमार की 'अतरंगी रे' के साथ इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों का सिलसिला जारी है। इस हफ्ते ओटीटी पर अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होगी। इसके अलावा और भी कई अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में आ रही हैं। पको बताते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर क्या आ रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 07:21 AM (IST)
Upcoming Web Series & Movies: अक्षय कुमार की 'अतरंगी रे' के साथ इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में
Upcoming Web Series And Movies this week. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा- द राइज और स्पाइडरमैन- नो वे होम के बाद इस हफ्ते सिनेमाघरों में रणवीर सिंह की 83 और प्रियंका चोपड़ा की द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस रिलीज हो रही हैं। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों का सिलसिला जारी है। इस हफ्ते ओटीटी पर अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होगी। इसके अलावा और भी कई अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में आ रही हैं। आइए, आपको बताते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर क्या आ रहा है-

loksabha election banner

रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा सीरीज एमिली इन पेरिस का दूसरा सीजन 22 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज में लिली कोलिंस एमिली के किरदार निभाती हैं, जो शिकागो से पेरिस शिफ्ट होती है।

24 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर कोरियन वेब सीरीज द साइलेंट सी रिलीज हो रही है। यह एक साइ-फाइ सीरीज है, जिसमें स्क्विड गेम के कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। सीरीज की कहानी स्पेस मिशन पर आधारित है, जिसमें स्पेस साइंटिस्टों की एक टीम को चांद पर एक निर्जन फेसिलिटी से सैम्पल लाने के लिए भेजा जाता है और उन्हें इस काम के लिए सिर्फ 24 घंटे ही मिलते हैं। यह सीरीज कोरियन और अंग्रेजी के साथ हिंदी भाषा में डब करके रिलीज की जा रही है। सीरीज में बाए डूना, गॉन्ग यू, ली जून, किम सुन यंग, हियू-सुंग ताय आदि कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे। गॉन्ग यू और हियू सुंग ताय को दर्शक स्क्विड गेम में देख चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स पर ही 24 दिसम्बर को मलयालम फिल्म मिन्नल मुरली रिलीज हो रही है। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें टॉविनो थॉमस और गुरु सोमसुंदरम मुख्य भूमिकाओं में हैं। बेसिल जोसेफ निर्देशित फिल्म मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में आने वाली थी, मगर कोविड-19 की वजह से रिलीज नहीं हो सकी। यह फिल्म मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Minnal Murali Official (@minnalmuraliofficial)

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर अतरंगी रे 24 दिसम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। अतरंगी रे प्रेम त्रिकोण पर आधारित फिल्म है, जिसे तीनों कोणों पर सारा, धनुष और अक्षय हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार आनंद एल राय जैसे निर्देशक के साथ जुड़े हैं। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद प्रेम कहानियों को अलग ढंग से पेश करने के लिए जाने जाते हैं।

एनीमेशन अंग्रेली फिल्म एनकैंटो 24 दिसम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म की कहानी एक टाउन एनकैंटों पर आधारित है, जहां मैड्रिगाल परिवार रहता है। कोलम्बिया के पहाड़ों में यह एक छिपा हुआ कस्बा है। मीराबेल को छोड़कर यहां रहने वाले सभी बच्चे किसी ना किसी जादू में पारंगत हैं। फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी आएगी। 22 दिसम्बर को हॉक आई सीरीज का छठा और आखिरी एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है।

इनके अलावा प्राइम वीडियो पर जेम्स बॉन्ड सीरीज की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वीकेंड में यह फिल्में भी आप देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.