Move to Jagran APP

Upcoming Web Series & Films: सिनेमाघरों में 'चेहरे' तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

Upcoming Web Series Films 27 अगस्त को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में आएगी। इसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इस हफ़्ते कई अहम वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं जिनमें हॉलीवुड फ़िल्में भी शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 07:02 AM (IST)
Upcoming Web Series & Films: सिनेमाघरों में 'चेहरे' तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़
Upcoming Web Series & Films. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में बॉलीवुड फ़िल्मों की रिलीज़ का सिलसिला 19 अगस्त को आयी अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम से शुरू हो चुका है। अब 27 अगस्त को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में आएगी। इसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इस हफ़्ते कई अहम वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं, जिनमें हॉलीवुड फ़िल्में भी शामिल हैं। चलिए, आपको विस्तार से बताते हैं, कहां क्या रिलीज़ हो रहा है, ताकि आप अपने वीकेंड की प्लानिंग कर सकें। 

loksabha election banner

एमएक्स प्लेयर पर 26 अगस्त को बायोपिक वेब सीरीज़ सबका साईं रिलीज़ हो रही है। यह सीरीज़ शिरडी वाले साईं बाबा के जीवन की कुछ प्रमुख घटनाओं को पेश करेगी। सीरीज़ का निर्देशन अजीत भैरवकर ने किया है और राज अर्जुन साईं बाबा के रोल में नज़र आएंगे। इस सीरीज़ में साईं बाबा के जन्म से लेकर समसामयिक ऐतिहासिक घटनाओं में उनकी भूमिका पर रोशनी डाली जाएगी। सीरीज़ का ट्रेलर काफ़ी पसंद किया गया।

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

26 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्टेंडअप कॉमेडियन शो आ रहा है, जिसमें चार स्टेंडअप कॉमेडियंस को एक साथ एक मंच पर लाया जा रहा है। इस शो के जरिए आप ऑनलाइन बैठकर स्टेंडअप कॉमेडी देख सकते हैं। इसके लिए अमेजन प्राइम श्रीजा चतुर्वेदी, शंकर चुगानी, राम्या रामाप्रिया, आदर मलिक को एकसाथ लेकर आ रहा है। सीरीज में चार कॉमेडियंस 15-15 मिनट के लिए स्क्रीन पर आएंगे और दर्शकों को हंसाएंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

27 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पीरियड ड्रामा सीरीज़ द एम्पायर रिलीज़ होगी। यह बड़े स्केल पर बनी हिस्टोरिकल फिक्शन सीरीज़ है, जिसका निर्देशन मिताक्षरा कुमार ने किया है। सीरीज़ पहले मुग़ल शासक बाबर के जीवन और साम्राज्य विस्तार को दिखाएगी। बाबर के किरदार में कुणाल कपूर नज़र आएंगे, जबकि सीरीज़ में शबाना आज़मी, दृष्टि धामी और डीनो मोरिया अन्य अहम किरदारों में दिखेंगे। सीरीज़ का निर्माण निखिल आडवाणी ने किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip)

27 अगस्त को ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हॉलीवुड फ़िल्म क्रूएला (Cruella) हिंदी, अंग्रेज़ी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। यह क्राइम कॉमेडी फ़िल्म है। एमा स्टोन लीड रोल में हैं। फ़िल्म इस साल मई में अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip)

27 अगस्त को ज़ी5 पर इंजीनियरिंग गर्ल्स का दूसरा सीज़न रिलीज़ हो रहा है, जो टीवीएफ का प्रोडक्शन है। पहला सीज़न जून 2018 में हुआ था और सफल रहा था। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

27 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर SAS- राइज़ ऑफ़ द ब्लैक स्वान रिलीज़ हो रही है। यह एक हाइस्ट फ़िल्म है, जिसमें क्रिमिनल्स की एक छोटी सी फौज एक हैरतअंगेज़ डकैती को अंजाम देते हुए नज़र आएगी। 27 को ही नेटफ्लिक्स पर He's All That रिलीज़ होगी। यह किशोरों के लिए रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। यह 1999 की फ़िल्म She's All That का रीमेक है, जिसमें नायिका की जगह नायक ने ले ली है।

इसके अलावा वूट सिलेक्ट पर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी चल ही रहा है, जिसका आप 24 घंटों लुत्फ़ उठा सकते हैं। इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.