Move to Jagran APP

Upcoming Web Series & Films: सिनेमाघरों में 'बेलबॉटम' तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

ज़ी5 पर 20 अगस्त को 200 हल्ला हो रिलीज़ होगी। यह रियल लाइफ़ से प्रेरित कहानी पर बनी हार्ड हिटिंग फ़िल्म है जिसे सार्थक दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में बरुण सोबती रिंकू राजगुरु सलोनी बत्रा और साहिल खट्टर मुख्य भूमिकाओंमें नज़र आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 01:41 PM (IST)
Upcoming Web Series & Films: सिनेमाघरों में 'बेलबॉटम' तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़
Upcoming films and series on 20 august. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अगस्त का यह हफ़्ता फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ख़ास है। लम्बे इंतज़ार के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद यह पहली बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में आएगी।

loksabha election banner

अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी अभिनीत बेलबॉटम स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म पर इंडस्ट्री की निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि इसके कारोबार से सिनेमाघरों में फ़िल्मों के भविष्य का अंदाज़ा होगा। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी कई वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं। 

ज़ी5 पर 20 अगस्त को 200 हल्ला हो रिलीज़ होगी। यह रियल लाइफ़ से प्रेरित कहानी पर बनी हार्ड हिटिंग फ़िल्म है, जिसे सार्थक दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, सलोनी बत्रा और साहिल खट्टर मुख्य भूमिकाओंमें नज़र आएंगे। वहीं, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर एक अहम भूमिका में दिखेंगे। फ़िल्म की कहानी कई साल पहले हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें 200 महिलाओं ने एक सीरियल किलर और दुष्कर्मी को भरी अदालत में मार डाला था।

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

20 अगस्त को एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर क्राइम वेब सीरीज़ कार्टेल रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में सुप्रिया पाठक, तनुज विरवानी, जितंद्र जोशी और रित्विक धनजानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की कहानी की पृष्ठभूमि मौजूदा मुंबई है और यह पांच क्राइम माफ़ियाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

20 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी प्रीमियर लीग पार्ट-1 रिलीज़ हो रही है। इस सीरीज़ में 16 कॉमेडियंस की चार टीमों के बीच कॉमेडी का मुक़ाबला होगा। लवेबिल लंगूर्स, नाज़ुक नेवले, घरेलू गिलहरीज़ और आईडीजीएएफ इगुआनाज़ चारों टीमों के नाम हैं। 

20 अगस्त को ही नेटफ्लिक्स पर अमेरिकन क्राइम फ़िल्म स्वीट गर्ल रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में जेसन मोनोआ और इसाबेल मर्सेड लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ब्रायन एंड्रयू मेंडोज़ा ने किया है। फ़िल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी पत्नी की मौत के ज़िम्मेदार लोगों से बदला लेने निकला है, मगर उसे अपनी बेटी की हिफ़ाज़त भी करनी है।

20 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर नाइन परफएक्ट स्ट्रेंजर्स मिनी सीरीज़ रिलीज़ हो रही है। ड्रामा सीरीज़ 2018 में इसी नाम से आए एक नॉवल पर आधारित है। सीरीज़ में निकोल किडमैन, मेलिसा मैककार्थी, मैनी जैसिंटो, ऐशर केडी, लूक एवांस मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा वूट सिलेक्ट पर बिग बॉस ओटीटी चल रहा है, जिसे आप देख सकते हैं। यह शो 24 बाई 7 चलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.