Move to Jagran APP

OTT FRIDAY Releases: प्राइम पर पहुंची रणबीर कपूर की 'शमशेरा', इन वेब सीरीज और फिल्मों के साथ मनाइए यह वीकेंड

OTT FRIDAY Releases इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर शमशेरा के साथ पंकज त्रिपाठी की शेरदिल भी दिख सकते हैं। वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सी-हल्क के पहले सीजन का पहला एपिसोड आ गया है। इसके अलावा भी बहुत कुछ है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 04:08 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 02:12 PM (IST)
OTT FRIDAY Releases: प्राइम पर पहुंची रणबीर कपूर की 'शमशेरा', इन वेब सीरीज और फिल्मों के साथ मनाइए यह वीकेंड
Upcoming OTT Web Series And Films Streaming. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शुक्रवार को कृष्ण जन्माष्टमी की छुट्टी के साथ शुरू हुए इस वीकेंड में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बहुत कुछ मौजूद है। कई नई वेब सीरीज और फिल्में आयी हैं, जिनके साथ आप अपना वीकेंड गुजार सकते हैं। कुछ दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में इस वीकेंड की लिस्ट में शामिल हैं, जिनमें पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल- द पीलीभीत सागा और रणबीर कपूर की शमशेरा भी शामिल हैं।

loksabha election banner

प्राइम वीडियो पर शमशेरा शुक्रवार को स्ट्रीम कर दी गयी है। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर फ्लॉप रही। शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। रणबीर शमशेरा और बल्ली नाम की दो भूमिकाओं में हैं। दोनों बाप-बेटे हैं। फिल्म की कहानी एक काल्पनिक ट्राइब को शुद्ध सिंह के चंगुल से आजाद करवाने की थीम पर आधारित है। यह फिल्म ब्रिटिश काल में सेट है। फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम की गयी है।

जी5 पर दुरंगा सीरीज रिलीज हो गयी है। यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें गुलशन देवैया और दृष्टि धामी लीड रोल्स में हैं। यह कोरियन सीरीज फ्लॉवर ऑफ इविल का अडेप्टेशन है। इस सीरीज के क्रिएटर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति और निर्माता गोल्डी बहल हैं। कुल नौ एपिसोड की सीरीज के पहले दो एपिसोड का निर्देशन प्रदीप सरका ने किया है, जबकि बाकी एपिसोड्स का निर्देशन एजाज खान ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अमेजन मिनी टीवी पर रितेश देशमुख और वरुण शर्मा के कॉमेडी शो केस तो बनता है का अगला एपिसोड प्रसारित किया गया है, जिसमें इस बार करीना कपूर खान पर इल्जाम लगाये जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by amazon miniTV (@amazonminitv)

लायंसगेट प्ले पर माइनस वन का पहला सीजन स्ट्रीम 19 अगस्त को आ गया है। यह रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, जिसमें रिया और वरुण के किरदारों में आयशा अहमद और आयुष मेहरा दिखेंगे। कहानी नई दिल्ली में दिखायी गयी है, दोनों के ब्रेकअप और इससे निपटने के सब्जेक्ट पर आधारित है। 

View this post on Instagram

A post shared by Lionsgate Play (@lionsgateplayin)

19 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर द नेक्स्ट 365 डेज आ चुकी है। यह 365 डेज सीरीज की तीसरी फिल्म है। मूल रूप से पोलिश भाषा की इस फिल्म सीरीज की इसके बोल्ड सब्जेक्ट की वजह से दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। इस फिल्म में मिकेल मोरोने, एना मारिया सिक्लुका और मैग्डैलेना लैम्पारस्का मुख्य भूमिकाओं में हैं। मिकेल, जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक गाने में भी नजर आ चुके हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म 365 डेज 2020 में आयी थी। दूसरी फिल्म 365 डेज- दिस डे इसी साल रिलीज हो चुकी है।  

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

शनिवार 20 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर शेरदिल- द पीलीभीत सागा आ रही है। इस सोशल थ्रिलर फिल्म में पंकज त्रिपाठी और शायोनी गुप्ता लीड रोल्स में हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। श्रीजित मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म सिंगर केके की आखिरी फिल्म के तौर पर याद की जाती है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कॉफी विद करण के सीजन 7 का अगला एपिसोड गुरुवार को स्ट्रीम हो जाएगा। इस बार करण जौहर के सवालों का सामना सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल करने वाले हैं। कॉफी विद करण सीजन 7 का यह सातवां एपिसोड है। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मारवल की नई सीरीज शी हल्क एटॉर्नी एट लॉ का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में एमी अवॉर्ड विनिंग एक्टर टैटियाना मैसलानी जेनिफर वॉलटर्स के रोल में नजर आएंगी, जो शी-हल्क यानी हल्क का फीमेल वर्जन है।

जेनिफर अपनी सुपरह्यूमैन पावर और लॉ की जानकारी से केस सॉल्व करेगी। यह नौ एपिसोड्स की सीरीज है। टैटियाना के साथ जिंजर गोनजागा बेस्ट फ्रेंड निक्की रामोस के रोल में हैं। सीरीज में असली हल्क ब्रुस बैनर भी अक्सर नजर आएगा, जो जेनिफर का कजिन है। इस रोल में मार्क रफैलो निभाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.