Move to Jagran APP

'लक्ष्मी बम' से लेकर 'गुलाबो सिताबो' तक ये फ़िल्में हो सकती हैं ऑनलाइन रिलीज, जानें- कौन से प्लेटफॉर्म्स हैं रेस में

कुछ बड़ी फ़िल्मों के मेकर्स ने फैसला किया है वह अब ओटीटी का रुख करेंगे। यानी कि अब आने वाले दिनों में कई बड़ी फ़िल्में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो सकती हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 03:41 PM (IST)
'लक्ष्मी बम' से लेकर 'गुलाबो सिताबो' तक ये फ़िल्में हो सकती हैं ऑनलाइन रिलीज, जानें- कौन से प्लेटफॉर्म्स हैं रेस में
'लक्ष्मी बम' से लेकर 'गुलाबो सिताबो' तक ये फ़िल्में हो सकती हैं ऑनलाइन रिलीज, जानें- कौन से प्लेटफॉर्म्स हैं रेस में

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड-19 (Covid-19) की वजह से पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था बुरी तरीके से प्रभावित हुई है। फ़िल्म इंडस्ट्री को भी काफी बड़ा झटका लगा है। एक महीने से भी अधिक समय से सिनेमाघरों बंद हैं। इस बीच ख़बरें आ रही हैं कि कुछ बड़ी फ़िल्मों के मेकर्स ने फैसला किया है, वह अब ओटीटी का रुख करेंगे। यानी कि अब आने वाले दिनों में कई बड़ी फ़िल्में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो सकती हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

गुलाबो  सिताबो- अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फ़िल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज़ होने को तैयार है। इससे पहले निर्देशक शूजित सरकार ने भी इसको लेकर हिंट दिया था कि फ़िल्म ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है। लाइव मिंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िल्म के राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं।

लक्ष्मी बम- अक्षय कुमार स्टार फ़िल्म लक्ष्मी बम ईद के समय में रिलीज़ होने वाली थी। फ़िल्म की रफ़ एडिटिंग भी हो चुकी है। अब इसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की चर्चा है। द ट्रिब्यून में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के बीच बातचीत पक्की हो गई है। यह फ़िल्म भी जल्द ही डिजिटली रिलीज़ होगी। 

इसे भी पढ़ें- LGBTQIA और HIV पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए ये सेलेब्स, ऐसे करेंगे सहायता

झुंड- अमिताभ बच्चन की एक और बड़ी फ़िल्म है, जो ऑनलाइन रिलीज़ हो सकती है। 'झुंठ' 8 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से संभंव नहीं हो पाया। बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसिंग कंपनी टी-सीरीज़ और अमेज़न प्राइम वीडियो के बीच डील हो गई है। यह भी जल्द ऑनलाइन आ सकती है। 

लूडो- अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव एक साथ 'लूडो' में नज़र आने वाले हैं। अनुराग बसु की इस फ़िल्म को टी-सीरीज़ ही प्रोड्यूसर कर रही है। बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 'झुंड' के साथ 'लूडो' भी अमेज़न प्राइम के खाते में गई है। 

इनको लेकर बातचीत जारी

कई ऐसी फ़िल्में भी हैं, जिनको लेकर बातचीत जारी है। लाइव मिंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर की गुंजन सक्सेना, विद्या बालन स्टारर शंकुतलादेवी- हनुमान कम्प्यूटर, भूमि पेडनेकर स्टारर दुर्गावती और अमिताभ बच्चन की फ़िल्म चेहरे को लेकर बातचीत चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.