Move to Jagran APP

The Empire Trailer: शानदार डायलॉग और खतरनाक सीन से भरा वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' का धमोदार ट्रेलर आउट

मल्टी स्टारर इस सीरीज में डीनो मोरिया कुणाल कपूर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी सहित कई सितारों नजर आने वाले हैं। अबतक डीनो मोरिया कुणाल और दृष्टि धामी का लुक भी सामने आ चुका हैं। वहीं अब द एम्पायर वेबस सीरीज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 11:50 AM (IST)
The Empire Trailer: शानदार डायलॉग और खतरनाक सीन से भरा वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' का धमोदार ट्रेलर आउट
Photo Credit - The Empire Youtube Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की बहुचर्चित वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' को लेकर दर्शकों में लंबे समय से क्रेज बना हुआ है। मल्टी स्टारर इस सीरीज में डीनो मोरिया, कुणाल कपूर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी सहित कई सितारों नजर आने वाले हैं। अबतक डीनो मोरिया, कुणाल और दृष्टि धामी का लुक भी सामने आ चुका हैं। वहीं अब 'द एम्पायर' वेबस सीरीज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये ट्रेलर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें ट्रेलर...                                                       

loksabha election banner

वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' के ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक आवाज सुनाई देती हैं जो कहती है कि, 'जिंदगी मौत से कितना भी लड़ ले जीत तो आखिर मौत की होती है... हम जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर चौहद साल की उम्र से मौत को धोखा देते आ रहे हैं लेकिन अब यहां से आगे कहां...। तख्त की ताकत उसपर बैठने वाले में नहीं होती उसपर बैठाने वाले में होती है। इत्तेफाक से किसी और के हिस्से का ग्रह हमारी किस्मत पर बरस गया हो ...।' इस तरह के कई शानदार सीन और जबदस्त डायलॉग्स से पूरा ट्रेलर भरा हुए है। इसके कई सीन को देखरक आपके भी रोंगटे खड़े जो हो जाएंगे। कई सीन में आपको दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी भी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि 'द एम्पायर' भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली पहली देसी हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज़ कही जा रही है। हॉस्टेजज 2 के बाद डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ डीनो का यह दूसरा एसोसिएशन है, मगर इस बार डीनो एक युद्धोन्मादी किरदार में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में डीनो मोरिया का लुक सामने आय था जिसमें वह खतरनाक योद्धा के लुक में दिखाई दिए थे। डीनो का यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई शॉकिंग था। वहीं डीनो के अलावा कुणाल कपूर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने भी अपने लुक ने सभी को काफी इंप्रेस किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.