Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस इस वेबसीरीज़ में बनेंगी आईपीएस ऑफिसर, जानें कैसे मिला रोल

पिछले करीब एक साल से स्टार्स के बीच वेब सीरीज़ और ओटीटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाले कंटेंट को लेकर दिलचस्पी थोड़ी ज्यादा बढ़ गई है। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार तक सभी वेब सीरीज़ और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना हाथ आज़मा रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 06:34 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस इस वेबसीरीज़ में बनेंगी आईपीएस ऑफिसर, जानें कैसे मिला रोल
Photo Credit - F13 Youtube Video Screenshot Video

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले करीब एक साल से स्टार्स के बीच वेब सीरीज़ और ओटीटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाले कंटेंट को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार तक, सभी वेब सीरीज़ और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना हाथ आज़मा रहे हैं। इस कड़ी अब एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

loksabha election banner

सब टीवी के फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नज़र आने वाली एक्ट्रेस आरती जोशी जल्दी ही वेब सीरीज़ की दुनिया में भी डेब्यू करने वाली हैं। आरती वेब सीरीज़ ‘दल्ला’ में नज़र आएंगी जो की एक क्राइम सीरीज़ होगी। वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़  कर दिया गया है।

इस वेबसीरीज में आरती का रोल बेहद खास है, एक्ट्रेस एक आईपीएस ऑफिसर की भूमिका निभाती दिखेंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आरती ने कहा, ‘दल्ला के लिए मैंने दो बार ऑडिशन दिया था तब जाकर मुझे सलेक्ट किया गया। सीरीज़ में मेरी भूमिका एक आईपीएस ऑफिसर की है, जिसकी स्पेशल भर्ती की जाती है। जो सभी करअप्ट पुलिस ऑफिसर और कमिश्नर को अरेस्ट करती है’।

वेब सीरीज़ और टीवी सीरियल में काम करने के फर्क को लेकर आरती ने कहा, ‘टीवी सीरियल सालों साल चलता रहता है, जब्कि वेब सीरीज़ जल्दी से बनकर जल्दी खत्म हो जाती है। वेब सीरीज में काम करना फास्ट फूड ख़ाने जैसा होता जिसको जल्दी खत्म कर दिया जाता है’।

टीवी सीरियल तारक मेहता की रेटिंग पिछले कुछ वक्त से गिरती जा रही है। जब आरती से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘तारक मेहता पिछले 10-12 साल से लगातार चल रहा है और लोग उसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं।अगर थोड़ी सी रेटिंग डाउन होती भी है तो उसमें टेंशन करने वाली कोई बात नहीं है। ये तो होता रहता है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में’। आपको बता दें कि राज बिकाना के प्रोडक्शोन में बनने वाली इस वेब सीरीज में आरती के साथ अश्मिेत पटेल, राहुल मनचंदा, मेहुल भोजक जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज में अश्मित और राहुल राम, दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.