Move to Jagran APP

Sunny Deol Digital Debut: सनी देओल भी जल्द करेंगे डिजिटल डेब्यू, इस वेबसीरीज में फिर दिखाएंगे अपना एक्शन

Sunny Deol Digital Debut कई फिल्मों में अपनी आवाज और एक्शन से जलवा दिखा चुके सनी देओल जल्द ही वेबसीरीज में दिखाई देने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 01:07 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 01:58 PM (IST)
Sunny Deol Digital Debut: सनी देओल भी जल्द करेंगे डिजिटल डेब्यू, इस वेबसीरीज में फिर दिखाएंगे अपना एक्शन
Sunny Deol Digital Debut: सनी देओल भी जल्द करेंगे डिजिटल डेब्यू, इस वेबसीरीज में फिर दिखाएंगे अपना एक्शन

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल एक बार फिर कैमरे के सामने एक्शन दिखाने को तैयार है। काफी दिनों से स्क्रीन पर सनी देओल को मिस कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि सनी देओल जल्द ही एक्टिंग करते नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस बार सनी देओल किसी फिल्म में नहीं, बल्कि एक वेबसीरीज के जरिए अपना एक्शन दिखाने वाले हैं।

prime article banner

बॉलीवुड हंगामा पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल जल्द ही एक वेबसीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उनकी यह पहली वेबसीरीज ज़ी 5 प्रोडक्शन के साथ बन रही है और इसका नाम होगा जी 49। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने आई है और खबर ये भी है कि मुंबई में इसी वेब शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

अगर सनी देओल की फिल्मों की बात करें तो वो वो एक्टर के तौर पर आखिरी बार फिल्म ब्लैंक में नजर आए थे, जबकि उसके बाद उन्होंने फिल्म 'पल-पल दिल के पास' निर्देशित की थी, जिसमें उनके बेटे अहम किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। फिल्म के लिए सनी देओल ने काफी प्रचार भी किया था। 

बता दें कि सनी देओल ने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की थी। अब एक्टर से बीजेपी सांसद बने सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं हेमा मालिनी भी बीजेपी की ओर से मथुरा की सांसद हैं और पिता धर्मेंद्र भी पहले बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.