Move to Jagran APP

नानावती मर्डर केस पर बन रही फिल्म में इस वकील का किरदार निभाएंगे Sumeet Vyas

Sumeet Vyas to play Ram Jethmalani role 1959 के चर्चित नानावती मर्डर केस पर आधारित वेब सीरीज में सुमित व्यास राम जेठमलानी का किरदार निभाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 06:59 PM (IST)
नानावती मर्डर केस पर बन रही फिल्म में इस वकील का किरदार निभाएंगे Sumeet Vyas
नानावती मर्डर केस पर बन रही फिल्म में इस वकील का किरदार निभाएंगे Sumeet Vyas

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने किरदार में रम जाने के लिए सितारे तमाम जतन करते हैं। किरदार की जरूरत के मुताबिक कोई वजन कम ज्यादा करता है, तो कोई उस किरदार का जीवन ही जीने लग जाता है। अभिनेता सुमीत व्यास भी अपने किरदार की तैयारियां काफी पहले शुरू कर देते हैं। वह अपनी आगामी सीरीज के लिए अपने किरदार पर काम कर रहे हैं। यह सीरीज वर्ष 1959 के चर्चित नानावती मर्डर केस पर आधारित है।

loksabha election banner

इसमें सुमीत व्यास भारत के शीर्ष वकीलों में शुमार राम जेठमलानी का किरदार निभाएंगे। राम जेठमलानी ने नानावटी की तरफ से केस लड़ा था और उसे जीता था। यह पहली बार होगा जब सुमीत व्यास वकील का किरदार निभाएंगे। इस किरदार को निभाने के लिए सुमीत मर्डर केसेस के मामलों के पीछे के मनोविज्ञान,परिदृश्य और अपराधी की मानसिकता को समझना चाहते थे, ताकि जब वह वकील का किरदार निभाएं, तो इन मामलों के साथ डील कर पाएं।

उनसे जुड़े सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कई अमेरिकन क्राइम ड्रामा सीरीज देखे हैं, जिनमें लूथर, द सिनर, माइंड हंटर अमेरिकन क्राइम स्टोरी, बॉश, टिन स्टार जैसे कई प्रसिद्ध सीरीज शामिल हैं। यह सभी सीरीज वह एक के बाद एक देखते चले गए, ताकि वह सीरीज के कंटेंट को समझ सकें और अपने किरदार को बेहतर तरीके से निभा सकें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.