Move to Jagran APP

Squid Game के फैंस के लिए खुशखबरी! सीजन-1 की सफलता के बाद 'सीजन-2' को लेकर सामने आयी यह अहम जानकारी

Squid Game Season 2 Announcement पहले सीजन की कायमबी के बाद अब इसके दूसरे सीजन को लेकर बातचीत शुरू हो गयी है। मेकर्स ने यह जानकारी दी है जिसके बाद उम्मीद है कि जल्द दूसरे सीजन का एलान हो सकता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 02:00 PM (IST)
Squid Game के फैंस के लिए खुशखबरी! सीजन-1 की सफलता के बाद 'सीजन-2' को लेकर सामने आयी यह अहम जानकारी
Squid Game Season 2 may announced. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण कोरियाई शो स्क्विड गेम ने नेटफ्लिक्स पर चुपके से एंट्री ली थी, मगर इसकी कामयाबी का शोर दुनियाभर में सुनाई दे रहा है। इस ऐतिहासिक सफलता की उम्मीद ना तो इसके मेकर्स ने की थी और ना ही इसे स्ट्रीम करने वाले प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने। पहले सीजन की कायमबी के बाद अब इसके दूसरे सीजन को लेकर बातचीत शुरू हो गयी है। मेकर्स ने यह जानकारी दी है, जिसके बाद उम्मीद है कि जल्द दूसरे सीजन का एलान हो सकता है। 

loksabha election banner

शो के क्रिएटर ह्वांग डोंग-यूक ने खुद इसकी पुष्टि की है कि नेेटफ्लिक्स के साथ दूसरे सीजन को लेकर बातचीत चल चल रही है। सोमवार की रात ह्वांग और शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले कोरियाई कलाकार ली जुंग-हाए, पार्क आए-सू और जुंग हो-योन नेटफ्लिक्स द्वारा आयोजित न्यूहाउस हॉलीवुड रेड कारपेट में स्पेशल स्क्रीनिंग और सवाल-जवाब सत्र का हिस्सा बने थे। 

हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, यहां प्रेस मीट के दौरान जब ह्वांग से दूसरे सीजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मेरे जहन में दूसरे सीजन के लिए बेसिक स्टोरीलाइन है और फिलहाल इस पर विचार चल रहा है। यह निश्चित तौर पर आएगा, लेकिन कब इसकी जानकारी नहीं दे सकता। नेटफ्लिक्स की ओर से भी कमोबेश ऐसा ही जवाब आया। उनके प्रतिनिधि ने कहा कि दूसरा सीजन बातचीत के दौर में है, लेकिन अभी तय कुछ नहीं है।

बता दें, स्क्विड गेम 17 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था और महज 17 दिनों में 111 मिलियन व्यूज हासिल कर लिये थे। नेटफ्लिक्स की यह सबसे सफल सीरीज बन गयी है। साथ ही पहली ऐसी सीरीज है, जिसको 100 मिलियन व्यूज मिले हों। स्क्विड गेम ने लोकप्रियता में मनी हाइस्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। ह्वांग ने मीडिया से कहा कि लॉस एंजेलिस आने से पहले ही उन्होंने दूसरे सीजन का दबाव महसूस करना शुरू कर दिया था। 

निर्देशक ने कहा- जब मैं कोरिया में था तो दूसरे सीजन के लिए काफी दबाव था। यू-ट्यूब पर तो लोगों ने सीजन 2 और 3 के बारे में बोलना भी शुरू कर दिया है। यहां आकर पता चला कि फैन कितनी शिद्दत से इसका इंतजार कर रहे हैं। दूसरे सीजन के बारे में ह्वांग ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, मगर इतना जरूर खुलासा किया कि जी-हुन की वापसी होगी और वो पूरी दुनिया के लिए कुछ करेगा। शो में सियोंग जी-हुन का किरदार निभाने वाले कलाकार ली ने कहा कि उन्हें इसका कोई अंदाजा नहीं है। (With ANI Inputs)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.