Move to Jagran APP

CONFIRMED: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही आएगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'शेरशाह', जानें- कब और कहां?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म Shershah का निर्देशन विष्णुवर्द्धन ने किया है जबकि निर्माता करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस है। नेटफ्लिक्स के लिए एंथोलॉजी फ़िल्मों की कहानियां निर्देशित करते रहे करण का अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह पहला गठबंधन है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 12:42 PM (IST)
CONFIRMED: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही आएगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'शेरशाह', जानें- कब और कहां?
Sidharth Malhotra in Shershah as Capt Vikram Batra. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म शेरशाह सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ की जाएगी। शेरशाह के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की चर्चा कुछ अर्से से इंडस्ट्री में चल रही थी, मगर गुरुवार को प्राइम ने इसकी आधिकारिक घोषणा करके पुष्टि कर दी है। 

loksabha election banner

फ़िल्म का निर्देशन विष्णुवर्द्धन ने किया है, जबकि निर्माता करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस है। नेटफ्लिक्स के लिए एंथोलॉजी फ़िल्मों की कहानियां निर्देशित करते रहे करण का अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह पहला गठबंधन है। शेरशाह नौंवी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सीधे प्राइम पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी फीमेल लीड हैं। 

प्राइम ने फ़िल्म के एलान के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कारिगल वॉर और कैप्टन विक्रम बत्रा की कुछ क्लिप्स दिखायी गयी हैं। वीडियो में फ़िल्म के भी कुछ दृश्य हैं। इसके साथ बताया गया है कि शेरशाह का वर्ल्ड प्रीमियर 12 अगस्त को होगा। 

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

शेरशाह पहले इसी साल 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघर बंद हो गये और फ़िल्मों की रिलीज़ स्थगित हो गयीं। ख़ासकर, महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने का असर फ़िल्मों की रिलीज़ पर सबसे अधिक हुआ। हिंदी फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस का बड़ा हिस्सा मुंबई टेरीटरी से आता है। 

स्वतंत्रता दिवस पर भुज बनाम शेरशाह

इस स्वतंत्रता दिवस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अजय देवगन की भुज- द प्राइम ऑफ़ इंडिया और सिद्धार्थ की शेरशाह के बीच मुक़ाबला होगा। भुज, 13 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.