Move to Jagran APP

Indian Police Force: शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी संग स्वैग से की एंट्री, कॉप यूनिवर्स में आने के बाद दिखा एक्ट्रेस का धाकड़ अंदाज

हाल ही में रोहित ने अपने कॉप यूनिवर्स की टीम में शिल्पा शेट्टी की भर्ती की थी। अब शिल्पा ने रोहित शेट्टी के साथ अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 24 Apr 2022 06:52 PM (IST)Updated: Mon, 25 Apr 2022 06:54 AM (IST)
Indian Police Force: शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी संग स्वैग से की एंट्री, कॉप यूनिवर्स में आने के बाद दिखा एक्ट्रेस का धाकड़ अंदाज
shilpa shetty share video with rohit shetty, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। रोहित का ये प्रोजेक्ट भी उनकी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। जिसके साथ रोहित ने ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू करने की प्लानिंग की है। रोहित के इस प्रोजेक्ट का नाम है 'इंडियन पुलिस फॉर्स' है। हाल ही में उन्होंने अपने कॉप यूनिवर्स की टीम में दो नई भर्तियां की थी। जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी और वह दो नए चेहरे सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी हैं। अब शिल्पा ने, रोहित शेट्टी के साथ अपना एक और नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें शिल्पा पुलिस की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक पैंट, ब्लैक टीशर्ट और बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई है। रोहित भी ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं। शिल्पा और रोहित स्वैग से वॉक करते हुए दिख रहे है। इस दौरान शिल्पा ने एक हाथ में गन लिया हुआ, तो वहीं रोहित ने वॉकी-टॉकी कैरी किया है और दोनों ही काला चश्मा लगाकर धमाकेदार अंदाज में आते हुए दिख रहे हैं।

बैकग्राउंड में रोहित की फेवरेट जीप भी नजर आ रही है। दोनों को साथ आते देखकर ऐसा लग रहा कि वे कोई मिशन खत्म करके आए है और उन्होंने दुश्मनों के साथ जबरदस्त एक्शन किया हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'रेडी, शेट्टी, गो।'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिएलटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आई थीं। इस शो को वह जज कर रही थीं, उनके साथ किरण खेर, रैपर बादशाह और मनोज मुतांशिर भी जज की भूमिका में थे। इस साल शिल्पा फिल्म 'निक्कमा' में दिखाई देंगी। वहीं रोहित शेट्टी की वेब सीरीज के साथ वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी करने जा रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.