Move to Jagran APP

शशि थरूर बन स्टैंड-अप कॉमेडियन, तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा के साथ मिलकर हंसाएंगे

शशि थरूर अब कॉमेडियन बन गए हैं और स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगे। इस काम वह अकले नहीं हैं बल्कि उनके साथ तापसी पन्नू रिचा चड्ढा भुवन बाम और विशाल ददलानी भी होंगे।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 04:35 PM (IST)
शशि थरूर बन स्टैंड-अप कॉमेडियन, तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा के साथ मिलकर हंसाएंगे
शशि थरूर बन स्टैंड-अप कॉमेडियन, तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा के साथ मिलकर हंसाएंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। शशि थरूर अपने आप में चलती-फिरती अंग्रेजी की डिक्शनरी हैं। वह अपनी राजनीति और डिबेट्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसे इंटलेक्चुअल किस्म के इंसान अब लोगों को ज्ञान ना देकर हंसाने का काम करने वाला है। बात यू हैं कि थरूर अब कॉमेडियन बन गए हैं और स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगे। इस काम वह अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ तापसी पन्नू, रिचा चड्ढा, भुवन बाम और विशाल ददलानी भी होंगे।

loksabha election banner

अमेज़न प्राइम वीडियो एक नया स्टैंड-अप कॉमेडी शो लेकर आ रहा है। 'वन माइक स्टैंड' नाम के इस शो में शशि थरूर कॉमेडी करते नज़र आएंगे। इस शो कॉन्सेप्ट पुराने स्टैंड-अप शो से अलग है। इसमें अलग-अलग फ़ील्ड्स के लोगों को चुना गया है और वह पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करते नज़र आएंगे। स्टेज शो से पहले इन्हें पुराने कॉमेडियन से बकायदा ट्रेनिंग मिलेगी। इन मेंटॉर में कुणाल कामरा, जाकिर ख़ान, अंगद सिंह, आशीष शाक्या और रोहन जोशी शामिल हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस शो का ट्रेलर भी जारी कर दिया है, जो काफी मज़ेदार नजर आ रहा है। इसमें भुवन बाम और तापसी पन्नू जोक्स सुनाते भी दिखाई देते हैं। हालांकि, शशि का कोई भी डायलॉग्स इस ट्रेलर में नजर नहीं आया। इस शो को 15 नवंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा।

शशि के अलावा लोग तापसी और रिचा की कॉमेडी भी देखना पसंद करेंगे। रिचा इसके अलावा जल्द इनसाइड एज-2 के जरिए भी अमेज़न प्राइम पर नजर आएंगे। इस मुद्दे पर बात मिड-डे से बात करते हुए रिचा ने कहा ,'मैंने पहले भी स्टैंड-अप में हाथ आजमाया है लेकिन ऐसा कुछ करना एक चैलेंज था।' हालांकि, उन्होंने कहा कि इस काम में महारत हासिल करने के लिए उन्होंने मेंटॉर की मदद भी ली है।

इन सबके अलावा भुवन बाम के लिए यह आसान हो सकता है। भुवन इससे पहले भी यूट्यूब पर लोगों को अपनी वाइन्स के जरिए हंसाते रहे हैं। विशाल का म्यूजिक से हटकर यह काम काफी मजेदार हो सकता है। अब देखना होगा कि मेंटॉर और स्टार की यह जोड़ी लोगों को कितना हंसाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.