Move to Jagran APP

Shamita Shetty के पहले ब्वॉयफ्रेंड की इस तरह हो गई थी मौत, एक्ट्रेस ने अब किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में नज़र आ रही हैं। शमिता यहां अपने गेम के अलावा टीवी एक्टर राकेश के साथ नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा में हैं । राकेश और शमिता के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 11:41 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 11:54 AM (IST)
Shamita Shetty के पहले ब्वॉयफ्रेंड की इस तरह हो गई थी मौत, एक्ट्रेस ने अब किया ये बड़ा खुलासा
Photo Credit - Voot Select Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों करण जौहर के शो 'बिग बॉस ओटीटी' में नज़र आ रही हैं। शमिता यहां अपने गेम के अलावा टीवी एक्टर राकेश के साथ नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा में हैं । राकेश और शमिता के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है जो दोस्ती से कुछ ज्यादा नज़र आ रही है। इशारों-इशारों में इस बात को दोनों कुबूल कर चुके हैं कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते है, लेकिन अभी तक खुलकर किसी ने इश्क का इज़हार नहीं किया है। इसी बीच शमिता ने अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

loksabha election banner

शमिता ने खुलासा किया है कि उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जिसके बाद वो पूरी तरह टूट गई थीं और इस हादसे ने उन्हें तोड़कर रख दिया था। इस हादसे के बाद शमिता पूरी तरह बिखर गई थीं, और उन्हें संभलने में बहुत वक्त लगा था। वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें शमिता इस हादसे का जिक्र करती दिख रही हैं।

वीडियो में शमिता और नेहा गार्डन एरिया में बैठे दिख रहे हैं और शमिता लगातार रो रही हैं। एक्ट्रेस नेहा को बताती हैं, ‘मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट...’ इसके बाद नेहा उनके आंसू पोछती हैं। शमिता आगे कहती हैं, ‘इसलिए इसके बाद मैंने कई सालों तक अपनी जिंदगी में किसी को आने नहीं दिया... मैं बुरी तरह टूट गई थी मुझे बहुत वक्त लगा अपने टूट हुए टुकड़ों को दोबारा ज़ोड़ने में। इसलिए मैं बहुत सालों अकेली रही’। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में राकेश के अलावा अगर शमिता किसी के सबसे क्लोज़ हैं तो वो हैं नेहा भसीन। शमिता और नेहा के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है। वहीं राकेश के साथ बॉन्डिंग की बात करें तो शमिता ने भले ही अभी अपने प्यार का खुलकर इज़हार नहीं किया है, लेकिन वो राकेश को लेकर बहुत पज़ेसिव हैं। शो में इस बात का जिक्र वो कई बार कर चुकी हैं कि वो राकेश को लेकर बहुत पज़ेसिव हैं। हालांकि दोनों के बीच कहासुनी भी खूब होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.