Move to Jagran APP

टैलेंट हंट शो को जज करेंगे निर्देशक हंसल मेहता, विजेताओं को वेब सीरीज़ में काम करने का मिलेगा मौक़ा

हंसल मेहता की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो उनमें फ़राज़ करीना कपूर के साथ एक फ़िल्म और प्रतीक गांधी के साथ फ़िल्म शामिल है। फ़राज़ से शशि कपूर के पोते ज़हान कपूर डेब्यू कर रहे हैं। वहीं कार्तिक आर्यन के साथ उन्होंने कैप्टन फ़िल्म का एलान किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 06:31 PM (IST)
टैलेंट हंट शो को जज करेंगे निर्देशक हंसल मेहता, विजेताओं को वेब सीरीज़ में काम करने का मिलेगा मौक़ा
Hansal Mehta turns judge for talent hunt show. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। जाने-माने निर्देशक हंसल मेहता अब एक टैलेंट हंट शो को जज कर रहे हैं। मैं भी सुपरस्टार नाम से यह टैलेंट हंट शो शॉर्ट वीडियो ऐप एमएक्स टकाटक पर शुरू किया जा रहा है, जिसके ज़रिए उभरते हुए कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौक़ा दिया जा रहा है। इस शो के विजेताओं को एमएक्स प्लेयर पर आने वाली वेब सीरीज़ में मौक़ा दिया जाएगा। 

loksabha election banner

हंसल ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए दी है, जिसके मुताबिक मैं भी सुपरस्टार शो में भाग लेने के लिए क्रिएटर को अपना 15 सेकंड का एक वीडियो बनाकर मैं भी सुपरस्टार हैशटैग के साथ पोस्ट करना होगा। चयन के लिए जिन मापदंडों को पैमाना बनाया गया है, उनमें अभिनय कौशल, भाव-अभिव्यक्ति और मौलिक प्रतिभा शामिल होगी। हंसल मेहता सर्वोच्च 3 क्रिएटर्स का चयन करेंगे, जिन्हें एमएक्स प्लेयर पर वेब सीरीज़ में काम करने का मौक़ा दिया जाएगा। 

ऐप पर हो रही इस प्रतियोगिता के बारे में हंसल मेहता ने कहा, ‘‘मैं सदैव प्रतिभा की ताक़त में यकीन करता आया हूं और इस तरह के प्लेटफॉर्म की शुरुआत से प्रतिभा को विकसित होने का अवसर मिलेगा। 'मैं भी सुपरस्टार’ देश की प्रतिभाओं के लिए एक उत्तम अवसर है, जो इंडस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहते हैं।’’

बता दें, निर्देशक के तौर पर हंसल मेहता ने कई बेहतरीन और अवॉर्ड विनिंग फ़िल्में दी हैं। मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव के साथ अलीगढ़, राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ सिटी लाइट्स और राजकुमार राव के साथ शाहिद हंसल की सराही गयी फ़िल्में हैं। सोनी लिव पर आयी उनकी वेब सीरीज़ स्कैम 1992 एक कल्ट सीरीज़ बन चुकी है। इस सीरीज़ से प्रतीक गांधी जैसे बेहतरीन कलाकार को बड़े स्तर पर पहचान मिली। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

हंसल मेहता की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो उनमें फ़राज़, करीना कपूर के साथ एक फ़िल्म और प्रतीक गांधी के साथ फ़िल्म शामिल है। फ़राज़ से शशि कपूर के पोते ज़हान कपूर डेब्यू कर रहे हैं। वहीं कार्तिक आर्यन के साथ उन्होंने कैप्टन फ़िल्म का एलान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.