Move to Jagran APP

200 Halla Ho में बल्ली चौधरी के नेगेटिव किरदार के लिए साहिल खट्टर ने इस तरह घटाया वज़न

200 हल्ला हो एक सत्य घटना से प्रेरित फ़िल्म है जिसमें साहिल के अलावा बरुण सोबती रिंकू राजगुरु सलोनी बत्रा इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। वेटरन एक्टर अमोल पालेकर भी फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 06:10 PM (IST)
200 Halla Ho में बल्ली चौधरी के नेगेटिव किरदार के लिए साहिल खट्टर ने इस तरह घटाया वज़न
Sahil Khattar plays Balli in 200 Halla Ho. Photo- PR

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 की फ़िल्म 200 हल्ला हो में साहिल खट्टर नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं, जो एक सीरियल दुष्कर्मी का है। इस किरदार का नाम बल्ली चौधरी है। साहिल के लिए यह किरदार निभाना भावनात्मक और शारीरिक तौर पर चुनौतीपूर्ण रहा। इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें अपना वज़न भी कम करना पड़ा और इसके लिए साहिल ने क्रैश डाइट का पालन किया।

loksabha election banner

साहिल ने बताया- "इस भूमिका के लिए तैयारी करना बेहद कठिन था। घर पर लॉकडाउन के दौरान, मैं बहुत सारा तला हुआ खाना, पिज्जा खा रहा था और दोस्तों के साथ चिल कर रहा था। जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैंने देखा कि बल्ली बहुत दुबला-पतला था, इसलिए मुझे भी बहुत वज़न कम करने की ज़रूरत थी। इसलिए मैं एक क्रैश डाइट पर चला गया था, जिसमें हाई इंटेंस वर्कआउट के साथ मेरे खाने को दो हिस्सों में बांट दिया गया था। मैं जिम जा रहा था और दो से तीन बार कार्डियो कर रहा था और आखिरकार, मैंने वह कट्स और एब्स वाली बॉडी हासिल कर ली।''

साहिल बताते हैं कि बल्ली की तरह शारीरिक बदलाव लाने में उनके ट्रेनर शुभम की भूमिका काफ़ी अहम रही। बता दें, होस्ट और यू-ट्यूबर साहिल 83 से फ़िल्मों डेब्यू करने वाले थे, मगर उसकी रिलीज़ स्थगित होने की वजह से अब 200 हल्ला हो डेब्यू फ़िल्म बन गयी है। 

200 हल्ला हो एक सत्य घटना से प्रेरित फ़िल्म है, जिसमें साहिल के अलावा बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। वेटरन एक्टर अमोल पालेकर भी काफ़ी अर्से बाद 200 हल्ला हो के ज़रिए फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं।

लगभग एक दशक बाद फ़िल्मों में वापसी कर रहे अमोल पालेकर ने ट्रेलर लॉन्च में अपने किरदार के बारे में बताया था कि वो एक रिटायर्ड जज का किरदार निभा रहे हैं। वो दलित है। उसने बहुत सी बाधाएं पार की हैं, लेकिन वो इसको अपने साथ लेकर नहीं चलता। साथ ही वो एक तरफ़ खड़ा रहकर तमाशा देखने वाला भी नहीं है। 200 हल्ला को निर्देशन सार्थक दासगुप्ता ने किया है। फ़िल्म 20 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.