Sacred Games 3: अनुराग कश्यप के ऐलान से टूट जाएगा फैंस का दिल, बताया कब आएगा 'सेक्रेड गेम्स' 3

अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक साजिश का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग कलाकारों को सेक्रेड गेम्स 3 में कास्ट करने के नाम पर गुमराह कर रहे हैं।अनुराग कश्यप ने साफ तौर पर कहा कि ऐसी कोई कास्टिंग कॉल नहीं है।

Ruchi VajpayeePublish: Mon, 17 Jan 2022 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 02:41 PM (IST)
Sacred Games 3: अनुराग कश्यप के ऐलान से टूट जाएगा फैंस का दिल, बताया कब आएगा 'सेक्रेड गेम्स' 3

नई दिल्ली, जेएनएन। क्राइम-थ्रिलर 'सेक्रेड गेम्स' के दो सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, अब इसके तीसरे सीजन का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। शो के फैंस गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और सरताज सिंह (सैफ अली खान) को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, साथ ही उम्मीद कर रहे हैं कि इसका तीसरा सीजन जल्द ही आएगा। इस शो के पहले सीजन को ओटीटी सीजरी के लिए गेम चेंजर के तौर पर देखा गया। पर दूसरे सीजन पर मिक्सड रिएक्शन देखने को मिला। अब निर्देशक अनुराग कश्यप ने जो कहा है वो तीसरे सीजन का वेट कर रहे दर्शकों को निराश कर सकता है।

अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक साजिश का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग कलाकारों को 'सेक्रेड गेम्स 3' में कास्ट करने के नाम पर गुमराह कर रहे हैं।अनुराग कश्यप ने साफ तौर पर कहा कि ऐसी कोई कास्टिंग कॉल नहीं है, और यहां तक ​​हमें अभी भी तीसरे सीजन की कोई शुरुआत नहीं की है। अनुराग ने कहा, "यह आदमी राजबीर_कास्टिंग एक स्कैमस्टर है। कृपया उसे रिपोर्ट करें। सेक्रेड गेम का कोई सीजन 3 नहीं आ रहा है। मैं इस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रहा हूं।" 

किसी ने शुरू की फेक कास्टिंग

दरअसल एक यूजर ने सेक्रेड गेम्स सीजन 3 के लिए चार महिलाओं और एक पुरुष के लिए एक फर्जी कास्टिंग कॉल डाली थी। यूजर के शेयर किए गए नोट में लिखा था, "हेलो ऑल, फाइनली अपॉर्चुनिटी आ गई, कास्टिंग फॉर सेक्रेड गेम्स 3 नेटफ्लिक्स सीरीज डायरेक्ट - अनुराग कश्यप महिला 20 - 27 साल मुख्य भूमिका निभाने के लिए( जो बोल्ड दृश्यों के लिए भी तैयार हों) महिला 20 -28 वर्ष डांसर चाहिए दूसरी लीड के लिए (जो बोल्ड दृश्यों के लिए भी रेडी हो) महिला 30 - 40 गांव की चाची के किरदार के लिए। महिला 50+ वर्ष खलनायक की भूमिका निभाने के लिए, एजेंट की भूमिका निभाने के लिए पुरुष 20-28 साल। मेकअप आर्टिस्ट फैशन स्टाइलिस्ट शूट इन मुंबई शूट की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी। '

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम