Move to Jagran APP

Runway 34 OTT Release: प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत आयी अजय देवगन की 'रनवे 34', इतने रुपये में अभी देख सकते हैं फिल्म

Runway 34 OTT Release Date केजीएफ चैप्टर-2 के बाद अब रनवे 34 प्राइम ने अर्ली एक्सेस रेंटल प्लान के तहत रिलीज की है। फिल्म प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है मगर इसे देखने के लिए अलग से रकम खर्च करनी होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 01:39 PM (IST)
Runway 34 OTT Release: प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत आयी अजय देवगन की 'रनवे 34', इतने रुपये में अभी देख सकते हैं फिल्म
Runway 34 On Amazon Prime Video. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन निर्देशित-निर्मित रनवे 34 अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत उपलब्ध होगी। दर्शक प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल्स के साथ डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले फिल्म को देख सकते हैं। रनवे 34 अजय की तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। अजय और रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म में पायलट का रोल निभाया है। वहीं, अमिताभ बच्चन एक खास किरदार में नजर आये।

loksabha election banner

रनवे की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अजय के किरदार का नाम कैप्टन विक्रांत खन्ना है, जो एक कुशल पायलट है। कैप्टन विक्रांत की फ्लाइट एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता अपनाती है।

फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा, "रनवे 34 मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और अमेजन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के जरिए दर्शकों को फिल्म तक जल्दी एक्सेस देने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मेरी बनायी हर फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना मेरा मकसद होता है। इस सर्विस के माध्यम से फिल्म देश के हर कोने के फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगी, जो अपने पसंदीदा समय और डिवाइस पर मूवी को स्ट्रीम करने का आनंद ले सकते हैं।”

199 रुपये में देख सकते हैं फिल्म

उपभोक्ता रनवे 34 को प्राइम वीडियो पर सिर्फ 199 रुपये में रेंट पर देख सकते हैं। primevideo.com तथा एंड्रॉइड स्मार्ट फोन, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक पर प्राइम वीडियो ऐप पर 'स्टोर' टैब के माध्यम से रेंटल डेस्टिनेशन तक पहुंचा जा सकता है।

प्लेबैक शुरू होने के बाद ग्राहकों को पूरी फिल्म देखने के लिए 48 घंटे का समय दिया जाता है। ग्राहक ट्रांजेक्शन की तारीख के 30 दिनों के भीतर फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं। फिल्म 24 जून से प्राइम सब्सक्रिप्शन के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.