RRR Hindi OTT Release: नेटफ्लिक्स ने बदला प्लान! शुक्रवार को हिंदी में आ जाएगी फिल्म, ZEE5 पर सभी दक्षिण भारतीय वर्जन हुए मुफ्त

RRR Hindi OTT Release Date आरआरआर का हिंदी डब वर्जन पहले नेटप्लिक्स पर 2 जून को रिलीज होने वाला था मगर प्लेटफॉर्म ने अब फिल्म को जल्दी रिलीज करने का फैसला किया है। नई तारीख जानकर आरआरआर हिंदी के फैंस खुश हो जाएंगे।

Manoj VashisthPublish: Thu, 19 May 2022 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:06 AM (IST)
RRR Hindi OTT Release: नेटफ्लिक्स ने बदला प्लान! शुक्रवार को हिंदी में आ जाएगी फिल्म, ZEE5 पर सभी दक्षिण भारतीय वर्जन हुए मुफ्त

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इस साल की उन फिल्मों में शामिल है, जिनका दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया और जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, दर्शक इस पर टूट पड़े। हिंदी बेल्ट में भी आरआरआर को लेकर गजब का उत्साह देखा गया और दर्शकों ने थिएटर्स में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाया, जिसकी बदौलत आरआरआर के हिंदी डब वर्जन ने ही 275 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन कर लिया। सिनेमाघरों के बाद अब फैंस आरआरआर हिंदी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेचैनी से इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। फिल्म तय तारीख से लगभग दो हफ्ते पहले ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है, यानी फैंस को आरआरआर हिंदी के लिए अब चंद घंटों का ही इंतजार करना होगा। बता दें, नेटफ्लिक्स ने पहले एलान किया था कि फिल्म का हिंदी वर्जन 2 जून को स्ट्रीम किया जाएगा, मगर गुरुवार को प्लेटफॉर्म ने जानकारी दी कि आरआरआर हिंदी 2 जून के बजाए 20 मई को ही स्ट्रीम कर दी जाएगी। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि आपने कहा, आप उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते, हम भी नहीं। आरआरआर सिर्फ 24 घंटों में आपके पास आ रही है। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ZEE5 पर किसी एडिशनल कॉस्ट के बिना होगा 'RRR' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

इधर, नेटफ्लिक्स ने आरआरआर के हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग डेट दो हफ्ते पहले खिसकाकर खुशखबरी दी, उधर जी5 ने भी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए तोहफा दिया है। आरआरआर दक्षिण भारतीय भाषाओं में अंग्रेजी सब्टाइटल्स के साथ जी5 पर 20 मई को स्ट्रीम की जा रही है। प्लेटफॉर्म ने बताया कि आरआरआर गुरुवार रात को 12 बजे जी5 पर आ जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

प्लेटफॉर्म ने पहले घोषणा की थी कि यह फिल्म पे-पर-व्यू के आधार पर उपलब्ध होगी, मगर दर्शकों को यह फैसला पसंद नहीं आया और इस पर दोबारा सोचने के बाद अब ZEE5 ने T-VOD मोड को खत्म करके सामान्य सदस्यता वाले सभी ग्राहकों के लिए 'आरआरआर' उपलब्ध करवाने का फैसला किया है, यानी जी5 पर आरआरआर देखने के लिए सब्सक्राइबर्स को अलग से कोई रकम खर्च नहीं करनी होगी।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept