Move to Jagran APP

Pandit Jasraj Passes Away: पंडित जसराज को पसंद आई थी हाल ही में रिलीज़ हुई ये म्यूजिकल वेब सीरीज, जानिए पूरी डिटेल

Pandit Jasraj Passes Away कुछ दिनों पहले ही पंडित जसराज ने एक वेब सीरीज़ की तारीफ की थी। आइए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 02:21 PM (IST)
Pandit Jasraj Passes Away: पंडित जसराज को पसंद आई थी हाल ही में रिलीज़ हुई ये म्यूजिकल वेब सीरीज, जानिए पूरी डिटेल
Pandit Jasraj Passes Away: पंडित जसराज को पसंद आई थी हाल ही में रिलीज़ हुई ये म्यूजिकल वेब सीरीज, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Pandit Jasraj Passes Away: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी ख़बरें सामने आ रही है। पहले निर्देशक निशिकांत कामत के निधन की ख़बर सामने आई। इसके बाद भारतीय शास्त्रीय संगीत की दुनिया से भी बुरी ख़बर सामने आई। शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित जसराज ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी बेटी दुर्गा जसराज ने इस बात की जानकारी दी कि 90 साल के उम्र में पंडित जसराज का निधन हो गया। आखिरी वक्त में वह अमेरिका के न्यू यार्क में मौजूद थे। 

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही पंडित जसराज ने एक वेब सीरीज़ की तारीफ की थी। दरअसल, उन्हें अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली म्यूज़िकल ड्रामा वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स काफी पसंद आई। उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह इसकी तारीफ कर रहे हैं। अक्षत पारिख ने एक वीडियो शेयर किया। इसे वीडियो में उन्होंने कहा कि बंदिश बैंडिट्स के सभी कलाकारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। सबसे ख़ास बात है कि शास्त्रीय संगीत का अच्छा इस्तेमाल किया गया है। कहानी भी काफी अच्छी है। पंडित जसराज ने कहा कि वह किसी एक्टर को नहीं पहचानते हैं, लेकिन नसीरुद्दीन की एक्टिंग उन्हें पसंद आई। 

 

View this post on Instagram

Biggest Blessings for Me and the entire team of Bandish Bandits. Can’t be grateful enough to hear these words of appreciation from the legend himself - Sangeet Martand 🙏 Thank you soo much Guruji Dada.🙏❤️😊 It’s all your blessings. Dandvat Pranam🙏😇

A post shared by Akshat (@akshatparikh) on

यह भी देखें:पंडित जसराज का अमेरिका के न्यू जर्सी में हुआ अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि बंदिश बैंडिट्स कुछ दिनों पहले ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है। बंदिश बैंडिट्स की कहानी एक लड़की और लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नियति के माध्यम से मिलते हैं। दोनों की अपनी एक अलग दुनिया है। एक और लड़का जहां शास्त्रीय घराने से आता है, तो वहीं लड़की पॉप म्यूज़िक में अपना नाम बनाना चाहती है। इन दोनों के संगम से से काफी उतार चढ़ाव भी पैदा होता। इसी की कहानी वेब सीरीज़ में दिखाई गई है। 

इसे भी पढ़िए- Pandit Jasraj Songs: सिर्फ़ 4 फ़िल्मों के लिए पंडित जसराज ने दी थी आवाज़, जानिए कौन सी हैं?

बंदिश बैंडिट्स तो लव पर स्क्वायरफुट जैसी फ़िल्म बना चुके आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। दस भाग की सीरीज़ में ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी लीड रोल में हैं। इनके साथ ही साथ  नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली भी वेब सीरीज़ में नज़र आई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.