Move to Jagran APP

Panchayat 2: सीधी सादी 'रिंकी' को बोल्ड ड्रेस में देख कंफ्यूज हुए लोग, पूछा- फकौली बाजार से लिया क्या?

Panchayat 2 Rinki Aka Saanvika Bold Photos पर्दे पर गर्ल नेक्ट डोर वाली इमेज में नजर आईं सानविका रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वारें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 12:01 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 12:01 PM (IST)
Panchayat 2: सीधी सादी 'रिंकी' को बोल्ड ड्रेस में देख कंफ्यूज हुए लोग, पूछा- फकौली बाजार से लिया क्या?
Panchayat 2 fame Rinki saanvika Bold photos goes viral (Image- Insta)

नई दिल्ली, जेएनएन।Panchayat Season 2: पंचायत 2 सबको काफी एंटरटेन कर रहा है। सीजन दो को भी लोगों का उतना ही प्यार मिल रहा है जितना इसके पहले पार्ट को मिला था। इस बार इस सीरीज में जो सबसे सरप्राइज एलिमेंट था वो थी प्रधान जी की बेटी 'रिंकी'। रिंकी यानी सानविका दर्शकों के लिए फ्रेश फेस हैं, उन्हें इससे पहले स्क्रीन पर देखा नहीं गया। सानविका की एक्टिंग के कायल फैंस उन्हें न्यू नेशनल क्रश बता रहे हैं।

loksabha election banner

पर्दे पर गर्ल नेक्स्ट डोर वाली इमेज में नजर आईं सानविका रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि क्या ये पंचायत 2 की वहीं सीधी सादी सी सरपंच जी की बिटिया हैं। शो में तो सानविका की सादगी के सभी कायल हैं। सचिव जी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी भा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

सोशल मीडिया पर सानविका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो व्हाइट कलर की क्रॉसेट टॉप में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के ट्राउजर्स कैरी किए हैं। हाई हील में सानविका किसी सुपरमॉडल सा लुक फ्लॉन्ट कर रही है। सानविका की तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। पांचयत 2 को दिल लगाकर देखने वालों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, 'रिंकी हमारे लिए भी एक समोसा ले आना'। तो किसी ने लिखा सचिव जी को बताना पड़ेगा। ज्यादातर यूजर्स सानविका के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं एक कमेंट जिसने सबका ध्यान खींचा उसमें लिखा था, रिंकी ये ड्रेस फकोली बाजार से ली क्या?

बता दें कि सानविका का ये ओटीटी सफर इतना आसान नहीं रहा है, उन्होंने इससे पहले कॉस्टयूम एडी के तौर पर काम किया था। उन्होंने पंचायत में अपने काम को लेकर बताया कि वो काफी डरी हुईं थीं, पर टीम के सारे लोग ही काफी अच्छे थे, सबने काफी मदद की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.