Move to Jagran APP

'पाताल लोक 2' के लिए जयदीप अहलावत ने बढ़ाई 50 गुना फीस, हाथीराम चौधरी बनने के लिए वसूले करोड़ों

पताल लोक की सफलता ने जयदीप अहलावत के स्टारडम को एक नया मुकाम दिया। जिसके चलते उन्होंने पार्ट 2 के लिए काफी मोटी रकम वसूली है और पिछले सीजन से 10-20 नहीं बल्कि 50 गुना ज्यादा अपनी फीस बढ़ा दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 30 Apr 2022 05:01 PM (IST)Updated: Sun, 01 May 2022 07:22 AM (IST)
'पाताल लोक 2' के लिए जयदीप अहलावत ने बढ़ाई 50 गुना फीस, हाथीराम चौधरी बनने के लिए वसूले करोड़ों
Paatal Lok actor Jaideep Ahlawat increases 50 fees for season 2, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'पाताल लोक' में हाथीराम चौधरी का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत ने अपनी एक्टिंग के लिए खूब चर्चा बटोरी थी। जिसके बाद से वह लगातार अच्छे प्रोजेक्ट्स में नजर आ रहे हैं। 'पताल लोक' की सफलता ने जयदीप अहलावत के स्टारडम को एक नया मुकाम दिया। जिसके चलते उन्होंने पार्ट 2 के लिए काफी मोटी रकम वसूली है और पिछले सीजन से 10-20 नहीं बल्कि 50 गुना ज्यादा अपनी फीस बढ़ा दी है।

loksabha election banner

जयदीप ने 'पाताल लोक 2' के लिए लगभग 20 करोड़ रूपये बतौर फीस वसूली है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जयदीप अहलावत को 'पाताल लोक' सीजन 1 में हाथीराम के रोल के लिए 40 लाख रुपये फीस दी गई थी लेकिन, सीजन 2 के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये का बड़ा अमाउंट दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हर सीजन के साथ एक्टर्स की फीस बढ़ना आम बात है लेकिन जयदीप के केस में फीस में 50 गुना बढ़ोतरी की गई है, जो चौंकाने वाली बात है।

अमेजन प्राइम ने हाल ही में अपने एक इवेंट में ओटीटी पर रिलीज होने वाले अपने लगभग 41 बड़े प्रोजेक्ट्स के नाम की घोषणा की थी। जिनमें पाताल लोक का अगला सीजन भी शामिल था। फिलहाल 'पाताल लोक 2' अपने प्रोडेक्शन स्टेज में है। जिसे जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा। 'पालात लोक 2' के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो की इस लिस्ट में 'द फैमिली मैन 3', 'मिर्जापुर 3' और 'ब्रीद 2' जैसी कई हिट वेब सीरीज शामिल हैं।

जयदीप अहलावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वेब सीरीज के अलावा उनकी झोली में फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी है। इस फिल्म में जयदीप विलेन के किरदार में नजर आएंगे। जबकि एक्टर आयुष्मान खुराना लीड रोल में स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

हाल ही जयदीप वेब सीरीज ब्लडी ब्रदर्स में नजर आए थे। जिसके लिए उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। ये बीबीसी की सीरीज 'गिल्ट' की हिंदी रीमेक थी। जो एक हिंट एंड रन केस को छिपाने को लेकर दो भाइयों की जद्दोजेहत के बारे में थी। सीरीज में जयदीप के साथ जीशान अयूब ने भी अहम रोल प्ले किया था। इस सीरीज में जयदीप ने उनके बड़े भाई को किरदार निभाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.