OTT Movies, July 2022: विक्रम, जनहित में जारी, जादूगर... जुलाई में ओटीटी पर मनोरंजन करेंगी ये फिल्में

OTT Movies July 2022 जुलाई का महीना ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए बेहद खास है। तकरीबन हर प्लेटफॉर्म ने बेहतरीन फिल्में रिलीज करने की तैयारी कर रही है। बड़े सितारों और स्टार कास्ट वाली फिल्में जुलाई में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं।

Manoj VashisthPublish: Wed, 29 Jun 2022 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 11:53 AM (IST)
OTT Movies, July 2022: विक्रम, जनहित में जारी, जादूगर... जुलाई में ओटीटी पर मनोरंजन करेंगी ये फिल्में

नई दिल्ली, जेएनएन। जुलाई में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर फिल्मों की रिलीज का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों सिनेमाघरों में जो फिल्में लग चुकी हैं, अब वो एक-एक करके ओटीटी पर आ रही हैं। साथ ही कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जो सीधे ओटीटी पर उतर रही हैं।  

8 जुलाई को इस साल की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक विक्रम- हिट लिस्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल अभिनीत फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है और 400 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

15 जुलाई को जी5 पर जनहित में जारी स्ट्रीम कर दी जाएगी। यह फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर उतर रही है। फिल्म में नुसरत भरूचा ने लीड रोल निभाया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर ओरिजिनल फिल्म जादूगर आएगी, जिसमें जीतेंद्र कुमार और आरुषि शर्मा लीड रोल्स में हैं। फिल्म की कहानी स्मॉल टाउन में दिखायी गयी है, जहां जीतू का किरदार मीनू जादूगर है, मगर उसे प्यार जीतने के लिए फुटबाल खेलनी पड़ती है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

15 जुलाई को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जॉम्बीज 3 स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में माइलो मैनहाइम जॉम्बी जेड के किरदार में हैं, जबकि मेग डॉनली चीयर लीडर एडिसन का रोल निभा रही हैं, जो अपना सीनियर ईयर शुरू कर रहे हैं। जेड एथलेटिक स्कॉलरशिप लेना चाहता है, जिससे वो कॉलेज अटेंड करने वाला पहला जॉम्बी बन जाएगा। फिल्म का निर्देशन पॉल होईन ने किया है। 

22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर द ग्रे मैन रिलीज होगी। इस फिल्म से तमिल सुपरस्टार धनुष हॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स ने किया है। क्रिस एवांस और रायन गोसलिंग मुख्य भूमिकाओं में हैं। धनुष एक गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

29 जुलाई को मल्टीप्लेक्स के तहत डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुड लक जेरी रिलीज होगी। सिद्धार्थ सेन ने फिल्म का निर्देशन किया है। जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। 

इससे पहले... 

पहली जुलाई को जी5 पर कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप रही थी। यह स्पाई एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है। कंगना एजेंट अग्नि के रोल में हैं, जबकि अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

पहली जुलाई को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो चुकी। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकी थी। फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। लाइंसगेट प्ले पर मूनफाल आ चुकी है। इस फिल्म में हेल बेरी, पैट्रिक विल्सन, केली यू और जॉन ब्रैडली मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह साइ-फाइ फिल्म है, जिसकी कहानी अंतरिक्ष से निकली एक रहस्मयी शक्ति के पृथ्वी से टकराने की घटना पर आधारित है। 

3 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर ऑपरेशन रोमियो रिलीज हो चुकी है। नीरज पांडेय निर्मित फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर पूरी तरह असफल रही। इस फिल्म में शरद केलकर, भूमिका चावला और सिद्धांत गुप्ता ने मुख्य किरदार निभाये थे। 

नेटफ्लिक्स पर ही 3 जुलाई को मेजर रिलीज हो चुकी है, जो मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई थी। नेटफ्लिक्स पर मेजर भारत की टॉप 10 फिल्मों में शामिल है।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept