Move to Jagran APP

Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर 'मनी हाइस्ट' का जलवा, देखिए- टॉप सीरीज़ और फ़िल्मों की लिस्ट

Netflix Top 10 अगर आप भी घर में बैठकर कुछ शानदार देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स की टॉप-10 से बेहतर क्या हो सकता है। आइए जानते हैं ...

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 12:24 PM (IST)
Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर 'मनी हाइस्ट' का जलवा, देखिए- टॉप सीरीज़ और फ़िल्मों की लिस्ट
Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर 'मनी हाइस्ट' का जलवा, देखिए- टॉप सीरीज़ और फ़िल्मों की लिस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Top 10: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में लॉकडाउन है। लोग घरों में बैठे हैं। ऐसे में लोगों के लिए नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते एक तोहफा दिया। नेटफ्लिक्स की वर्ल्ड वाइ़ड फेमस वेब सीरीज़ 'मनी हाइस्ट' को रिलीज़ कर दिया गया है। 3 अप्रैल को रिलीज़ हुई इस वेब सीरीज़ का जलवा भारत में देखने को मिल रहा है। लोग इसे जमकर देख रहे हैं। देखे जाने के मामले में यह फिलहाल नंबर वन पर है। 

loksabha election banner

अगर आप भी घर में बैठकर कुछ शानदार देखना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स की टॉप-10 से बेहतर क्या हो सकता है। आइए जानते हैं इस वक्त नेटफ्लिक्स पर 10 ऐसी फ़िल्मों और सीरीज़ के बारे में,जिसे जमकर देखा जा रहा है।

मनी हाइस्ट टॉप पर

स्पेनिश वेब सीरीज़ 'मनी हाइस्ट' का चौथा सीज़न बीते शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया। इस सीरीज़ की फैन फॉलोइंग इंडिया में जबरदस्त है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह भारत में देखे जाने के मामले में नंबर वन है। दूसरे नंबर पर इम्तियाज़ अली की वेब सीरीज़ 'शी' है। इस डार्क क्राइम थ्रिलर सीरीज़ को रिलीज़ हुए लंबा समय हो गया है फिर भी दर्शक मिल रहे हैं। तीसरे नंबर पर 'मनी हाइस्ट फिनोमिना' है। यह एक डॉक्यूमेंट्री है, जिसमें मनी हाइस्ट के बनने और फेमस होने की कहानी दिखाई गई है। चौथे नंबर साल 2017 में रिलीज़  हुई हॉलीवुड फ़िल्म 'स्पाइनर एलिमेट किल' है। वहीं, पांचवें नंबर पर फेमस टीवी शो 'फ्रेंड्स' है। यह हमेशा ही टॉप-10 की लिस्ट में बरकरार रहता है। 

इसे भी पढ़ें- Panchayat Review: शानदार एक्टिंग और जबरदस्त कॉमेडी के लिए देख सकते हैं टीवीएफ की नई वेब सीरीज़ 'पंचायत'

टॉप-10 में गिल्टी बरकरा

कियारा आडवाणी ने इस साल की शुरुआत नेटफ्लिक्स की फ़िल्म 'गिल्टी' के साथ की। यह फ़िल्म लंबे समय से नेटफ्लिक्स टॉप-10 में शामिल है। फिलहाल, यह 9वें नंबर पर मौजूद है। इसके अलावा फिफ्टी शेड्स फ्रीड और एडिक्टेड जैसी सीरीज़ बरकरार है। टॉप-10 की लिस्ट में एक साउथ इंडियन फ़िल्म भी है। 

Netflix Top 10-

  • Money Hiest
  • She
  • Money Hiest: The Phenomenon
  • Sinper: Ulimate Kill
  • Friends
  • Kannum Kannum Kollaiyadithaal
  • Addicted
  • Guilty
  • Fifty Shades Freed

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.