Move to Jagran APP

Ajeeb Daastaans Trailer: बेहतरीन अदाकारी के साथ कहानी और किरदारों का अजीब ट्विस्ट कर देगा हैरान, देखें नेटफ्लिक्स की फ़िल्म का ट्रेलर

Ajeeb Daastaans Trailer इन चार कहानियों में फ़ातिमा सना शेख़ जयदीप अहलावत कोंकणा सेन शर्मा अदिति राव हैदरी शेफाली शाह मानव कौल नुसरत भरूचा अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मेटिक ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 07:51 PM (IST)
Konkona Sen Sharma and Aditi Rao Hydari. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। घोस्ट स्टोरीज़ और लूडो के बाद नेटफ्लिक्स पर एक और एंथोलॉजी फ़िल्म अजीब दास्तांस रिलीज़ हो रही है,जिसका ट्रेलर शुक्रवार को एक एक वर्चुअल इवेंट के ज़रिए रिलीज़ कर दिया गया। इस इवेंट में फ़िल्म की स्टार कास्ट और निर्देशक शामिल हुए।

loksabha election banner

'अजीब दास्तांस' 4 शॉर्ट स्टोरीज़ को एक साथ पेश करती है, जिन्हें शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज़ ईरानी ने निर्देशित किया है। बमन ईरानी के बेटे कायोज़ का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। इन चार कहानियों में फ़ातिमा सना शेख़, जयदीप अहलावत, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी और तोता राय चौधरी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मेटिक ने किया है, जो ओटीटी कंटेंट का निर्माण करती है। करण ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- कहानी में घुमाव और घुमावदार किरदार एक साथ चल रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत जयदीप अहलावत और फ़ातिमा सना शेख़ की कहानी से होती है। सुहागरात के दृश्य में जयदीप का किरदार बीवी बनी फ़ातिमा से कहता है कि उसने शादी इसलिए की, क्योंकि जिससे प्रेम करता था, उसने शादी से इनकार कर दिया और इसके साथ ही अजीब दास्तांस की कथाभूमि का अंदाज़ा लग जाता है। ट्रेलर में कहानी आगे बढ़ती है।

मानव कौल और शेफाली शाह की कहानी भावनात्मक पहलू पर आधारित है। अभिषेक और नुसरत की कहानी में मजबूरी और ज़िंदगी के लिए समझौतों की झलक मिलती है। नुसरत पहली बार ऐसे सादा और ग्लैमरहीन किरदार में नज़र आ रही हैं। कोंकणा और अदिति की कहानी में उलझे हुए रिश्ते से निकलने की छटपटाहट दिखती है, जो समलैंगिक संबंधों की ओर ले जाती है। इस एंथोलॉजी फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत इसकी स्टार कास्ट है। बेहतरीन कलाकारों ने ट्रेलर में जान फूंक दी है। अजीब दास्तांस 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.