Move to Jagran APP

The Family Man का दूसरा सीज़न हुआ रिलीज़, अब इंतज़ार इन वेब सीरीज़ के अगले सीज़न का, देखिए पूरी लिस्ट

Web Series Updates स्पेनिश हाइस्ट सीरीज़ मनी हाइस्ट का पांचवां सीज़न इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ में शामिल है। नेटफ्लिक्स ने आख़िरी सीज़न का एलान कर दिया है। मनी हाइस्ट सीज़न 5 दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 09:20 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 04:42 PM (IST)
The Family Man का दूसरा सीज़न हुआ रिलीज़, अब इंतज़ार इन वेब सीरीज़ के अगले सीज़न का, देखिए पूरी लिस्ट
Money Heist releasing in September. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम पर मनोज बाजपेयी की चर्चित वेब सीरीज़ द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न रिलीज़ हो चुका है। दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। यह इंतज़ार तो ख़त्म हुआ, मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में इस साल कई और सीरीज़ के अगले सीज़न का इंतज़ार किया जा रहा है। चलिए, आपको बताते हैं कि उनके क्या अपडेट हैं। 

loksabha election banner

मनी हाइस्ट सीज़न-5

सबसे पहले बात करते हैं स्पेनिश हाइस्ट सीरीज़ मनी हाइस्ट की, जिसका पांचवां सीज़न इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ में शामिल है। नेटफ्लिक्स ने आख़िरी सीज़न का एलान कर दिया है। मनी हाइस्ट सीज़न 5 दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। प्लेटफॉर्म्स ने दोनों की तारीख़ों की घोषणा कर दी है। 3 सितम्बर को वॉल्यूम 1 और 3 दिसम्बर को वॉल्यूम 2 आएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मिर्ज़ापुर सीज़न 3

द फैमिली मैन 2 के बाद अमेज़न प्राइम की जिस सीरीज़ के अगले भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है, वो है मिर्ज़ापुर सीज़न 3। कालीन भैया को ठिकाने लगाकार गुड्डू भैया मिर्ज़ापुर की गद्दी पर तो बैठ गये हैं, मगर कालीन भैया अभी मरे नहीं हैं। ऐसे में तीसरे सीज़न में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की वापसी का इंतज़ार फैंस को है। तीसरे भाग को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गया है, पर स्टार कास्ट की बातों से लगता है कि काम चल रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

दिल्ली क्राइम सीज़न 2

शेफाली शाह और रसिका दुग्गल स्टारर दिल्ली क्राइम वेब सीरीज़ को ख़ूब पसंद किया था। मार्च में नेटफ्लिक्स ने 40 से अधिक टाइटल इस साल रिलीज़ करने का एलान किया था, जिसमें दिल्ली क्राइम का दूसरा सीज़न भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली क्राइम सीज़न 2 स्ट्रीमिंग के लिए बिल्कुल तैयार है। बस इसकी रिलीज़ डेट घोषित करने का इंतज़ार है। शेफाली शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ पैच वर्क छोड़कर बाकी सीज़न पूरी तरह तैयार है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

शी सीज़न 2

नेटफ्लिक्स के एक और पुलिस ड्रामा की ख़ूब चर्चा रही। यह है She। इस वेब सीरीज़ को भी काफ़ी लोकप्रियता मिली थी। शी में अदिति पोहनकर और विजय वर्मा ने लीड रोल्स निभाये थे। 40 टाइटल्स में नेटफ्लिक्स ने शी के दूसरे सीज़न का एलान भी किया था। अदिति ने इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर करते हुए लिखा था- वो लौट आयी है। हम तैयार हैं। भूमि 2021 में लौटेगी, मगर वो किसी तरफ़ होगी? झटकों, धोखे और ट्विस्ट्स से भरा एक और सीज़न तैयार है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by SHE (@aaditipohankar)

स्पेशनल ऑप्स सीज़न 1.5

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीज़न से पहले सीज़न 1.5 इस दिसम्बर में आएगा, जिसमें आफताब शिवदसानी प्रमुख किरदार में हैं। स्पेशल ऑप्स 1.5- द हिम्मत स्टोरी में मुख्य किरदार हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी। स्पेशल ऑप्स सीज़न 1 में यह किरदार केके मेनन ने निभाया था। स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज़ के निर्माता स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं, जिसके तहत सीरीज़ के प्रमुख पात्रों की कहानियां मिनी सीरीज़ के रूप में पेश की जाएंगी। इसकी शुरुआत हिम्मत सिंह के किरदार से हो रही है।  'स्पेशल ऑप्स सीज़न 1.5: द हिम्मत स्टोरी' की कहानी 2001 में स्थापित की गयी है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। यह कहानी लगभग एक घंटे के तीन एपिसोड्स में दिखायी जाएगी।

इनके अलावा नेटफ्लिक्स पर मसाबा मसाबा का दूसरा सीज़न आने वाला है। वहीं, फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स का भी दूसरा सीज़न भी आएगा। मिसमैच्ड सीज़न 2, लिटिल थिंग्स सीज़न 4 और जामतारा सीज़न 2 पाइपलाइन में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.