Move to Jagran APP

Money Heist Season 5: अगले सीज़न के लिए लौट आया है प्रोफेसर, यहां देखिए तस्वीर

Money Heist Season 5 इंतज़ार के बीच वेब सीरीज के लीड एक्टर Álvaro Morte यानी प्रोफेसर ने एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर इस सीरीज़ के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 10:18 AM (IST)
Money Heist Season 5: अगले सीज़न के लिए लौट आया है प्रोफेसर, यहां देखिए तस्वीर
Money Heist Season 5: अगले सीज़न के लिए लौट आया है प्रोफेसर, यहां देखिए तस्वीर

 नई दिल्ली,जेएनएन। Money Heist Season 5: नेटफ्लिक्स की स्पेनिश वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट ने भारत में ख़ूब सुर्खियां बटोरीं। चौथे सीज़न के आने के बाद से इस सीरीज़ के फैंस में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हो गए। चौथे सीज़न को भारत में काफी लोकप्रियता और रिकॉर्ड व्यूरशीप भी मिली। इसके बाद से फैंस सीरीज़ के पांचवें सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं। इंतज़ार के बीच वेब सीरीज के लीड एक्टर Álvaro Morte यानी प्रोफेसर ने एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर इस सीरीज़ के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी। 

loksabha election banner

दरअसल, प्रोफेसर ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा गया है कि मैं वापस आ गया हूं, प्रोफेसर वापस आ गया है। वहीं, फोटो में एक कैमरा है, जिसके पीछे प्रोफेसर अपने अंदाज में खड़े हैं। ऐसे में इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि मनी हाइस्ट या Le Casa De Papel के पांचवें सीज़न की घोषणा जल्द की जा सकती है। 

आपको बता दें कि  इस साल मार्च के शुरुआत में मनी हाइस्ट के चौथे सीज़न को रिलीज़ किया गया था। आखिरी सीज़न में वेब सीरीज़ की चर्चित किरदार नैरोबी की मौत हो गई थी। ऐसे में फैंस को किसी ट्विस्ट का इंतज़ार है। वहीं, फैंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि प्रोफेसर और रकेल की लव स्टोरी कहां तक पहुंचती है। क्या प्रोफेसर की टीम बैंक ऑफ़ स्पेन से सोना निकाल पाती है।

इसे भी पढ़िए- Vikas Dubey Web Series: विकास दुबे से पहले श्रीप्रकाश शुक्ला समेत इन गैंगस्टर पर भी बन चुकी है वेब सीरीज़, जानिए पूरी डिटेल

गौरतलब है कि मनी हाइस्ट की शुरुआत स्पेन की टीवी चैनल पर हुई थी। लेकिन शो अंत में पूरी तरीके से फ्लॉप हो गया था। इसके बाद इसे नेटफ्लिक्स ने खरीदकर इंग्लिश में डब करके पूरे दुनिया के सामने लेकर आया। इसके बाद इस वेब सीरीज़ को खू़ब चर्चा मिली। पहले दो सीज़न में बैंक से नोटो की चोरी दिखाई गई थी। इस रिस्पॉन्स के बाद नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज़ को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.