Move to Jagran APP

'गिल्टी माइंड्स' और 'मिर्जापुर' फेम श्रिया पिलगांवकर केक खाने के चक्कर मे घंटो करती हैं वर्कआउट

श्रिया फिल्म बैकग्राउंड और प्रेशर के सवाल पर कहती हैं कि मेरी जर्नी बहुत अलग रही है। लोगों को असल मे पता ही नहीं होता कि मैं सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हूं और मैंने जिंदगी में जो भी हासिल किया है उसके लिए खूब ऑडिशन दिए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2022 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 03:47 PM (IST)
'गिल्टी माइंड्स' और 'मिर्जापुर' फेम श्रिया पिलगांवकर केक खाने के चक्कर मे घंटो करती हैं वर्कआउट
Mirzapur and Guilty Minds actoress Shriya Pilgaonkar Instagram

मुंबई, शिखा धारीवाल। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर आज रिलीज हुई अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'Guilty Minds' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। श्रिया ने Jagran.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने किरदार ,फिल्मी बैकग्राउंड के साथ -साथ अपने लाइफस्टाइल और फिटनेस मंत्रा को लेकर खुलकर बातचीत की।

loksabha election banner

श्रिया कहती हैं कि "कोर्ट रूम ड्रामा आपने फिल्मों में बहुत देखा होगा लेकिन यह ड्रामा जरा हटकर है। शूटिंग के वक्त मुझे भी लगा था कि मेरी बहुत ग्रैंड एंट्री होगी, बड़ा सा कोर्ट रूम होगा और सामने जज बैठे होंगे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं क्योकि यह कहानी बहुत अलग और रियलस्टिक है। सीरीज में 10 कहानियां है और 10 अलग -अलग तरह के ही केस हैं। जैसे एक केस म्यूजिक के कॉपी राईट को लेकर है, ठीक वैसे ही जैसे इस तरह के केस फिल्म इंडस्ट्री में होते हैं। जब कोई किसी का म्यूजिक चुरा लेता है तो लोग केस करते हैं, तो ऐसी ही अलग -अलग कहानियां आपको देखने को मिलेंगी जिनका मैं केस लड़ती नजर आऊंगी।"

श्रिया फिल्म बैकग्राउंड और प्रेशर के सवाल पर कहती हैं कि "मेरी जर्नी बहुत अलग रही है। लोगों को असल मे पता ही नहीं होता कि मैं सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हूं और मैंने जिंदगी में जो भी हासिल किया है उसके लिए खूब ऑडिशन दिए हैं। यहां तक कि मैंने Guilty Minds के लिए भी ऑडिशन दिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Shriya Pilgaonkar (@shriya.pilgaonkar)

श्रिया अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि "असल मे हॉलीवुड में ऑडिशन देना अच्छी बात मानी जाती है और ऑडिशन से ही वहां एक्टर को प्रोजेक्ट मिलते हैं, लेकिन यहां ऑडिशन को पता नहीं बहुत अलग तरह से ट्रीट करते हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे चाहे मिर्जापुर हो या ये वेब सीरीज, मुझे इन सब में एक्टिंग का मौका ऑडिशन टेस्ट में पास होने पर ही मिला है।"

लाइफस्टाइल के सवाल पर श्रिया कहती हैं कि "हां मैं बहुत बड़ी फूडी हूं और सच बताऊ तो मैं जिम में घंटो पसीना महज इसलिए भी बहाती हूं ताकि जब मेरे सामने कोई केक या मीठा रखे तो मैं मना न कर पाऊ। मैं बहुत मीठा खाने की शौकीन हूं और एक चीज जो अगर आप सामने रख दे तो मैं कंट्रोल नहीं कर सकती, वो हैं केले के चिप्स। मैं असल मे रात को जल्दी सो जाती हूं क्योकि अगर लेट तक जागती हूं तो रात में भी मुझे भूख लगने लगती है, लेकिन यह भी हकीकत है कि मैं खुद को वर्कआउट के मामले में अलग -अलग तरह से स्टेमिना बढ़ाने के लिए बहुत पुश करती हूं। यह सिर्फ वजन बैलेंस करने के लिए ही नहीं करती हूं, बल्कि खुद का कॉन्फिडेंस बढ़ाने और मेंटल हैल्थ बैलेंस करने के लिए भी मैं बहुत वर्कऑउट करती हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.