Move to Jagran APP

Netflix पर शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'मलंग', वीकेंड वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं ये फ़िल्में

Malang On Netflix इस वीकेंड आपकी वॉच लिस्ट में मलंग के अलावा कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की लव आज कल भी शामिल हो सकती है जो लगातार टॉप 10 में चल रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 11:02 AM (IST)
Netflix पर शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'मलंग', वीकेंड वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं ये फ़िल्में
Netflix पर शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'मलंग', वीकेंड वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं ये फ़िल्में

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता के बीच  आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की मलंग शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर आ गयी। कोविड 19 के प्रकोप से पहले आयी मलंग ने बॉक्स ऑफ़िस पर औसत बिज़नेस किया था।

loksabha election banner

मलंग को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में आदित्य और दिशा के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदारों में दिखायी दे रहे हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 7 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और अब लगभग 3 महीने बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ गयी है। 

सिनेमाघरों में मलंग की रिलीज़ एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ हुई थी, वहीं नेटफ्लिक्स पर इसे 18 प्लस केटेगरी में उतारा गया है। मलंग की कहानी एक ऐसे शख़्स पर आधारित है, जो सालों पहले पुलिस एनकाउंटर में अपने प्रेमी से बिछड़ जाता है और इसी गुस्से में वो हत्यारा बन जाता है। मगर, उसके पीछे एक शातिर पुलिस अफ़सर पड़ा है, जो उससे बदला लेना चाहता है।

अनिल कपूर ने फ़िल्म के स्ट्रीम होने की जानकारी साझा करते हुए लिखा- वॉच करना मेरी आदत है। नेटफ्लिक्स पर मलंग का पागलपन शुरू हो रहा है। 

 

View this post on Instagram

Watch Karna Meri Aadat Hai. Unleash the madness on @netflix_in. @adityaroykapur @dishapatani @khemster2 @mohitsuri @malangfilm #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

मलंग ने रिलीज़ के समय 6.71 करोड़ की ओपनिंग ली थी। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 25.36 करोड़ जमा किये थे। 59.04 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन करके फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर औसत घोषित की गयी थी। दिशा पाटनी ने फ़िल्म के रिलीज़ होने की जानकारी शेयर करते हुए लिखा- वॉच करना मेरा मज़ा है। वहीं, दिशा की इस पोस्ट पर उनकी बहन खुशबू पाटनी ने भी ख़ुशी ज़ाहिर की है।

 

View this post on Instagram

Watch Karna Mera Mazza Hai. It's Malang time @netflix_in! @anilskapoor @adityaroykapur @khemster2 @mohitsuri @malangfilm #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस वीकेंड आपकी वॉच लिस्ट में मलंग के अलावा कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की लव आज कल भी शामिल हो सकती है, जो लगातार टॉप 10 में चल रही है। अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की वन डे भी एक च्वाइस हो सकती है, जो टॉप 10 में शामिल है। इस फ़िल्म की कहानी एक रिटायर्ड जज के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऐसे क्रिमिनल को बाद में सज़ा देता है, जो अदालत से बच निकला था। रणदीप हुड्डा और क्रिस हेम्सवर्थ की एक्सट्रेक्शन भी एक विकल्प हो सकती है। यह फ़िल्म भी रिलीज़ के बाद से टॉप 10 में बनी हुई है।

सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी इन फ़िल्मों के अलावा ओटोटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी फ़िल्में भी पहुंच रही हैं, जो सीधे यहीं रिलीज़ होंगी। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो के बाद विद्या बालन की शकुंतला देवी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.