भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में नये खिलाड़ी Lionsgate Play की एंट्री, पहले इंडियन ओरिजिनल का हिस्सा बनीं लारा दत्ता

शो में लारा दत्ता राजुकमार राव प्रतीक बब्बर और शिनोवा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस शो का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है। इन कलाकारों के अलावा दिव्या सेठ नासर अब्दुल्ला खालिद सिद्दीकी म्यांग चेंग मीरा चोपड़ा और आयन जोया इस शो में दिखेंगे।

Manoj VashisthPublish: Wed, 10 Nov 2021 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 01:00 PM (IST)
भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में नये खिलाड़ी Lionsgate Play की एंट्री, पहले इंडियन ओरिजिनल का हिस्सा बनीं लारा दत्ता

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार जी5, एमएक्स प्लेयर, ऑल्ट बालाजी जैसे दर्जनों देसी-विदेशी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच अब लायंसगेट प्ले (Lionsgate Play) ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी है। भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में लायंसगेट प्ले को नया खिलाड़ी माना जा रहा है। हालांकि, हॉलीवुड स्टूडियो ने पिछले साल दिसम्बर के महीने में भारत में ओटीटी सर्विस लॉन्च की थी, मगर अब लायंसगेट प्ले अपना पहला इंडियन ओरिजिनल शो हिक्कप्स एंड हुकअप्स ('Hiccups and Hookups') रिलीज कर रहा है।

इस शो में लारा दत्ता, राजुकमार राव, प्रतीक बब्बर और शिनोवा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस शो का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है। शो लायंसगेट प्ले पर 26 नवम्बर को स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इन कलाकारों के अलावा दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला, खालिद सिद्दीकी, म्यांग चेंग, मीरा चोपड़ा और आयन जोया इस शो में दिखेंगे। शो की कहानी एक सिंगल मदर और उसके भाई की जिंदगी पर आधारित है। सिंगल मदर के रोल में लारा और भाई के किरदार में प्रतीक हैं। शो लॉयंसगेट प्ले पर हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा ने इंस्टाग्राम पर इसका प्रोमो शेयर करके लिखा- अपने घरों में राव फैमिली का स्वागत अपने रिस्क पर कीजिए। ऐसे रिस्क, जो उठाना चाहिए। लारा ने राजकुमार राव की पोस्ट को ही रीपोस्ट किया था, जिसमें लिखा है- घबराओ, जान बचाओ। नये राव, लायंसगेट प्ले के पहले इंडियन ओरिजिनल के साथ एंट्री लेने जा रहे हैं।

Koo App

स्वागत कीजिए इन ‘हटके’ Rao’s का!!! जो बहुत ही जल्द आ रहे है Lionsgate Play पर!!! #Raosarecoming!!! #prateikbabbar #shinnova #laradutta

View attached media content

- Lara Dutta (@laradutta) 9 Nov 2021

लारा ने यह जानकारी भारतीय ऐप कू पर भी साझा की है। लारा दत्ता की किशोरवय बेटी की भूमिका निभाने वाली शिनोवा खुद को 'रिश्ते की रानी' मानती हैं। लेकिन अंत में, वह उन परिस्थितियों में फंस जाती है जो उसके खिलाफ जाती हैं। लारा इन दिनों नेटफ्लिक्स के शो कॉल माई एजेंट बॉलीवुड में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक ऐसी अभिनेत्री का किरदार निभाया है, जिसका वक्त गुजर चुका है और वो अपने खर्चों से निपटने के लिए काम की तलाश में है। पैसों के लिए नेताओं की निजी पार्टियों का हिस्सा भी बन जाती है।

'Hiccups and Hookups' एक ऐसे परिवार के बारे में एक साहसिक और प्रगतिशील शो के रूप में देखा जाता है, जो फिल्टर या सीमाओं में विश्वास नहीं करता है। 

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept