Move to Jagran APP

Khaali Peeli On Zeeplex: ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की 'खाली पीली' को OTT पर देखने के लिए भी लगेगा 'टिकट', जानें डिटेल्स

Khaali Peeli On Zeeplex ज़ी ग्रुप ज़ीप्लेक्स को 2 अक्टूबर को लॉन्च कर रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में पे पर व्यू सर्विस के आधार पर उपलब्ध रहेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:16 PM (IST)
Khaali Peeli On Zeeplex: ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की 'खाली पीली' को OTT पर देखने के लिए भी लगेगा 'टिकट', जानें डिटेल्स
Khaali Peeli On Zeeplex: ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की 'खाली पीली' को OTT पर देखने के लिए भी लगेगा 'टिकट', जानें डिटेल्स

नई दिल्ली, जेएनएन। ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की फ़िल्म खाली पीली भी आख़िरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म के रास्ते पर चली गयी है। फ़िल्म 2 अक्टूबर को ज़ीप्लेक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। हालांकि इसमें ट्विस्ट यह है कि खाली पीली को देखने के लिए दर्शकों को अतिरिक्त रकम ख़र्च करनी होगी, क्योंकि फ़िल्म ज़ीप्लेक्स पर पे पर व्यू (Pay Per View) स्कीम के तहत उपलब्ध रहेगी। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर ज़ीप्लेक्स ने फ़िल्म की रिलीज़ का एलान किया है। इस पोस्ट में लिखा है- सारे चेक नाके तोड़कर आ रेली है एक मैड राइड। बोले तो खाली पीली। 2 अक्टूबर को सिर्फ़ ज़ीप्लेक्स पर। फ़िल्म में जयदीप अहलावत भी एक ख़ास रोल में दिखेंगे, जिनकी वेब सीरीज़ पाताललोक को काफ़ी सराहना मिली थी। खाली पीली का निर्देशन मकबूल ख़ान ने किया है। 

View this post on Instagram

Saare check-naake todkar, aa reli hai ek mad ride, bole toh #KhaaliPeeli, 2nd October ko, exclusively on @zeeplexofficial! 🚖 @ishaankhatter @ananyapanday @jaideepahlawat @macriaan @ihimanshumehra @aliabbaszafar @zeestudiosofficial @offsideent @zeemusiccompany

A post shared by ZeePlex (@zeeplexofficial) on

बता दें कि ज़ी ग्रुप ज़ीप्लेक्स को 2 अक्टूबर को लॉन्च कर रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में पे पर व्यू सर्विस के आधार पर उपलब्ध रहेंगी। ये फ़िल्में टेलीविज़न और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर देखी जा सकेंगी। इसके लिए ज़ी ग्रुप ने केबिल सर्विस मुहैया करवाने वाली कम्पनी से भी करार किया है। ज़ीप्लेक्स के इस सिनेमा टू होम इनिशिएटिव को ज़ी5 के ज़रिए भी हासिल किया जा सकेगा।

कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बॉलीवुड फ़िल्में ओटीटी प्लेटफ़र्म्स पर रिलीज़ की जा रही है। इस साल सिनेमाघर के बजाए ओटीटी पर आने वाली पहली बॉलीवुड फ़िल्म गुलाबो सिताबो थी, जो 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आयी थी। विद्या बालन की शकुंतला देवी और जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना क्रमश: अमेज़न प्राइन वीडियो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुईं। सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी।

आने वाले वक़्त में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल जैसी बड़ी फ़िल्में भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.