Move to Jagran APP

'मेंटलहुड' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं करिश्मा कपूर, कहा- 'अवॉर्ड एक तरफ, बच्चे एक तरफ'

करिश्मा ने बताया कि इस वेब सीरीज़ में मां बनने के बाद एक औरत की ज़िंदगी में होने वाले परिवर्तनों को दिखाया जाएगा। उनके अनुसार मां का मतलब मॉम यानी मास्टर ऑफ़ मल्टीटास्किंग

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:59 PM (IST)
'मेंटलहुड' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं करिश्मा कपूर, कहा- 'अवॉर्ड एक तरफ, बच्चे एक तरफ'
'मेंटलहुड' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं करिश्मा कपूर, कहा- 'अवॉर्ड एक तरफ, बच्चे एक तरफ'

नई दिल्ली, जेएनएन। करिश्मा कपूर वेब सीरीज़ 'मेंटरहुड' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं। करिश्मा काफी लंबे समय के बाद अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं। साल 2012 में रिलीज हुई फ़िल्म 'डेंजरस इश्क' के बाद से वह एक्टिंग से दूर थीं। अब उन्होंने बताया कि वह वेब सीरीज़ के लिए कैसे तैयार हुई हैं। उन्होंने अपने डिजिटल डेब्यू का फैसला कैसे लिया। करिश्मा ने बताया कि एकता ने ऐसी स्क्रिप्ट सुनाई कि वह ना नहीं कर पाईं। 

loksabha election banner

मुंबई में 'मेंटलहुड' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करिश्मा कहा, 'जब एकता मेरे पास शो का ऑफ़र लेकर आईं। मैंने स्टोरी सुनी। मैं इससे इनकार नहीं कर पाई। इसकी स्क्रिप्ट आज के समय में काफी सार्थक है। मेरे मां सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है। मेरे सारे अवॉर्ड्स एक तरफ हैं और मेरे बच्चे एक तरफ हैं। मेरा पूरा करियर एक तरफ हैं और मेरे बच्चे दूसरी तरफ।' ट्रेलर लॉन्च के वक्त करिश्मा के साथ संजय सूरी, श्रुति सेठ और तिलोत्तमा शोम जैसे सितारों के साथ शो की निर्माता एकता कपूर भी मौजूद थीं। 

करिश्मा ने बताया कि इस वेब सीरीज़ में मां बनने के बाद एक औरत की ज़िंदगी में होने वाले परिवर्तनों को दिखाया जाएगा। मां मतलब समझाते हुए करिश्मा ने कहा कि वह खुद दो बच्चों की मां हैं और उनके अनुसार मां का मतलब 'मॉम' यानी मास्टर ऑफ़ मल्टीटास्किंग होता है। उन्होंने कहा कि मां बनने के बाद हम अपनाी ज़िंदगी में प्राथमिकताओं को समझते हैं और जीवन के अन्य पहलुओं के बीच संतुलन बनाना सीखते हैं। 

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' 11 मार्च को रिलीज़ होगी। इसे ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर प्रसारित किया जाएगा। इसमें करिश्मा के संजय सूरी, डीनो मोरिया,  और श्रुति सेठ जैसे कई दमदार एक्टर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। डीनो मोरिया भी लंबे समय के बाद दर्शकों के सामने एक्टिंग करते नजर आएंगे। अब देखना है कि यह दर्शकों को कितना पसंद आती है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.