Move to Jagran APP

Jersey OTT Release: नेटफ्लिक्स पर इतनी जल्दी आ रही है शाहिद कपूर की फिल्म, तारीख जानकर दंग रह जाएंगे

Jersey OTT Release जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म को दर्शकों का साथ नहीं मिला। गौतम तिन्ननौरी निर्देशित फिल्म में शाहिद कपूर ने पूर्व क्रिकेटर का किरदार निभाया है। वहीं मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के किरदार में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 07:09 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 07:09 PM (IST)
Jersey OTT Release: नेटफ्लिक्स पर इतनी जल्दी आ रही है शाहिद कपूर की फिल्म, तारीख जानकर दंग रह जाएंगे
Shahid Kapoor Mrunal Thakur Starrer Film Streaming On Netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी अगर सिनेमाघरों में नहीं देख सके हैं तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को देखना का शानदार मौका आपके पास है। सिनेमाघरों में रिलीज के ठीक चार हफ्ते बाद जर्सी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। जर्सी एक स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसमें शाहिद कपूर ने पूर्व क्रिकेटर का किरदार निभाया है। वहीं, मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के रोल में हैं।

loksabha election banner

जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, शाहिद कपूर के अभिनय की सभी ने तारीफ की। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को दर्शकों का सपोर्ट नहीं मिला और फिल्म बड़ा कलेक्शन करने से चूक गयी। मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने फिल्म के प्लेटफॉर्म पर आने का एलान किया, जिसके मुताबिक जर्सी 20 मई यानी इसी शुक्रवार को प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी। 

कितने बजे आएगी

नेटफ्लिक्स पर नई फिल्में और सीरीज अमूमन दोपहर 12.30 बजे के आसपास रिलीज होती हैं। जर्सी भी 20 मई को इसी वक्त रिलीज होने की सम्भावना है। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जर्सी इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, जो काफी सफल रही थी। तेलुगु में जर्सी ने दो नेशनल अवॉर्ड भी जीते थे। तेलुगु फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननौरी ने किया था, जो हिंदी के भी निर्देशक हैं। तेलुगु में नानी और श्रद्धा साईंनाथ ने लीड रोल्स निभाये थे। हिंदी में शाहिद के कोच का किरदार उनके पिता पंकज कपूर ने निभाया था, जबकि तेलुगु में यह किरदार बाहुबली फेम कटप्पा यानी सत्यराज ने निभाया। 

जर्सी एक ऐसे क्रिकेटर अर्जुन की कहानी है, जो 36 साल की उम्र में अपने बेटे के लिए खेल  वापसी करना चाहता है, साथ ही वो अपनी काबिलियत भी दिखाना चाहता है। अर्जुन अपने बेटे के लिए इंडियन टीम की जर्सी पहनने की खातिर वापसी करना चाहता है।

कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर ने जर्सी के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की। यह फिल्म पहले 28 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली थी, मगर कोविड की वजह से फिल्म टल गयी। इसके बाद दिवाली के मौके पर 5 नवम्बर 2021 रिलीज डेट घोषित की गयी, मगर फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी। इसके बाद 31 दिसम्बर 2021 को रिलीज करने की घोषणा की गयी, मगर तीसरी लहर की आहट के चलते फिल्म स्थगित कर दी गयी और आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.