Move to Jagran APP

Inside Edge का तीसरा सीजन प्राइम पर इस तारीख को होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मनी हाइस्ट 5' से सीधी टक्कर

Inside Edge Season 3 करण अंशुमन क्रिएटेड और कनिष्क वर्मा निर्देशित इस सीजन का कैनवास पहले से बड़ा रखा गया है। यह शो क्रिकेट की अंधियारी गलियों में ले जाता है जहां सत्ता और लालच अपने असली रूप दिखाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 01:21 PM (IST)
Inside Edge का तीसरा सीजन प्राइम पर इस तारीख को होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मनी हाइस्ट 5' से सीधी टक्कर
Inside Edge Season 3 release date announced. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप सीरीज इनसाइड एज के फैंस के लिए खुशखबरी है। इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट की पुष्टि हो गयी है। इनसाइड एज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर मुख्य भूमिकाएं निभाते रहे हैं। डेट एनाउंसमेंट पोस्टर पर भी इन तीनों कलाकारों के किरदारों को ही दिखाया गया है। 

loksabha election banner

इनसाइड एज सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 3 दिसम्बर को स्ट्रीम किया जा रहा है। करण अंशुमन क्रिएटेड और कनिष्क वर्मा निर्देशित इस सीजन का कैनवास पहले से बड़ा रखा गया है। दांव ऊंचे हैं और गेम हमेशा से कहीं ज्यादा पर्सनल हो चुका है। इनसाइड एज क्रिकेट की डार्क अंडरबेली में स्थापित की गयी है, जहां सत्ता और लालच का अल्टीमेट गेम खुल गया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स अपर्णा पुरोहित ने कहा, “इंटरनेशनल एमीज के लिए नॉमिनेट हो चुकी सीरीज इनसाइड एज ऐसी पहली इंडियन अमेज़न ओरिजिनल थी, जिसे बड़ी तारीफ और शाबाशी मिली थी और इसने स्टोरीटेलिंग के ऊंचे मानदंड स्थापित किए थे। कई ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इनसाइड एज के नए सीजन में जबरदस्त ड्रामा और रहस्य मौजूद है, जो एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से सामने आएगा।”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, "इनसाइड एज को दर्शकों और समीक्षकों की समान रूप से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें एक और रोमांचक सीजन पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। इनसाइड एज फ्रैंचाइज़ का तीसरा सीजन इस बात का सबूत है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट में हम दिलचस्प फॉर्मेट के माध्यम से अपने रचनात्मक विजन को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” इनसाइड एज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। 

नेटफ्लिक्स की मनी हाइस्ट 5 वॉल्यूम 2 से टक्कर

3 दिसम्बर को इनसाइड एज 3 की सीधी टक्कर नेटफ्लिक्स की सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 के आखिरी वॉल्यूम से होगी, जो इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज में शामिल है। मनी हाइस्ट स्पेनिश क्राइम ड्रामा सीरीज है, मगर भारत में भी इसे काफी देखा गया है। आखिरी वॉल्यूम के बाद मनी हाइस्ट का पर्दा हमेशा के लिए गिर जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.