Move to Jagran APP

Mirzapur 2: ये 8 सीन बताते हैं कि ‘मिर्ज़ापुर’ में कभी भी मच सकती है तबाही.. देखें

अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे फेमस सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा पार्ट यानी ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है। लेकिन इससे पहले अमेज़न प्राइम ‘मिर्जापुर’ के फैंस का एक्साइटमेंड बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 02:16 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 02:16 PM (IST)
Mirzapur 2: ये 8 सीन बताते हैं कि ‘मिर्ज़ापुर’ में कभी भी मच सकती है तबाही.. देखें
Photo Credit- Amazon prime Video Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे फेमस सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा पार्ट यानी ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है। लेकिन, इससे पहले अमेज़न प्राइम ‘मिर्जापुर’ के फैंस का एक्साइटमेंड बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार सीरीज़ से जुड़े पोस्टर और वीडियोज़ शेयर किए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले अमेज़न प्राइम के सभी यूजर्स को फ्री में मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न देखने का विकल्प दिया गया था।

loksabha election banner

इसके बाद हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया जिसमें पहले सीज़न की पूरी कहानी दिखाई गई थी, ताकी अगर इतने वक्त आप 'मिर्जापुर' की कहानी भूल गए हों तो आपको सब याद आ जाए। इसी कड़ी में अमेज़न प्राइम ने अब मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न के कुछ सबसे दर्दनाक और ख़ौफनाक सीन्स अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर शेयर किए हैं। इनमें से ज्यादातर वो सीन हैं जिनमें खून-खराबा हुआ था।

अमेज़न ने इंस्टाग्राम पर 8 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो आदमी नज़र आ रहा है जिससे कालीन भैया बंदूक चलवाते हैं जिस वजह से आदमी का हाथ ब्लास्ट हो जाता है। दूसरी तस्वीर है उस दूल्हे की जिसकी मौत मुन्ना त्रिपाठी की गोली लगने से हो जाती है। तीसरी तस्वीर है, रतिशंकर शुक्ला की और चौथी तस्वीर में कालीन भैया दिख रहे हैं।

पांचवी तस्वीर वो है जब गुड्डू पंडित और बब्लू पंडित को उस आदमी को मारने के लिए कहा जाता है जो कालीन भैया को मारने को कोशिश करता है। छठी तस्वीर है, उन लोगों की जिन्हें गुड्डू पंडित गोलियों से भून देते हैं। सातवीं तस्वीर में वो चाकू नज़र आ रहा है जो मुन्ना त्रिपाठी का कंपाउंडर दोस्त लेकर घूमता था और आखिरी तस्वीर है सीरीज़ का अंत... यानी गुड्डू पंडित की वो तस्वीर जब मुन्ना भैया उनके भाई बब्लू और पत्नी स्वीटी की गोली मारकर हत्या कर देता है।

इन आठ तस्वीरों के जरिए पहली सीरीज़ की शुरुआत से लेकर अंत तक की एक झलक दिखाई गई है। साथ ही ये बताने की कोशिश की गई है कि 'मिर्जापुर' में तबाही कभी भी मच सकती है। देखें तस्वीरें। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

moments before disaster 😶 - from mirzapur season 1

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.