Move to Jagran APP

New Wave Actors की लिस्ट में शामिल हुईं हुमा, 'लैला' के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय सम्मान

हुमा कुरैशी को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ लैला में किए गए काम के लिए न्यू वेव एक्टर्स (New Wave Actors) की लिस्ट में शामिल किया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 03:58 PM (IST)
New Wave Actors की लिस्ट में शामिल हुईं हुमा, 'लैला' के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय सम्मान
New Wave Actors की लिस्ट में शामिल हुईं हुमा, 'लैला' के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय सम्मान

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'आर्मी ऑफ़ द डेड' में व्यस्त हुमा कुरैशी को उनके डिजिटल दुनिया की एक्टिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय सम्मान दिया गया है। उन्हें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'लैला' में किए गए काम के लिए न्यू वेव एक्टर्स (New Wave Actors) की लिस्ट में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में साल के दुनिया भर के बेहतरीन एक्टर्स शामिल हैं, जिसे 'फ़िल्म इंडिपेंडेंट' ने बनाया है। इस लिस्ट में शामिल एक्टर्स 20 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस में कंटेंप्रेरी आर्ट म्यूज़ियम में इकट्ठा होंगे। वहीं, इस दौरान ग्लोबल सिनेमा के बारे में चर्चा भी करेंगे।

loksabha election banner

इस सम्मान के बाद हुमा ने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट भी किया। उन्होंने इस जानकारी को पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स को थैंक्यू भी बोला। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट में हुमा ने कहा,' फ़िल्म इंडिपेंडेंट द्वारा मुझे चुने जाने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह ऐसी बॉडी है, जो पूरी दुनिया में एंटरटेंनमेंट की क्षेत्र में विशिष्ट काम को प्रोत्साहित करती है। मुझमें भरोसा जताने के लिए दीपा ( मेहता, लैला डायरेक्टर) और ऐसी कहानी में भरोसा के लिए नेटफ्लिक्स की मैं शुक्रगुजार हूं।'

'लैला' से पहले हुमा फ़िल्मों में काम के लिए तारीफ बटोर चुकी हैं। अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' में वह लीड रोल में थीं। उस वक्त उनके काम की खूब तारीफ हुई थी। अब डिजिटल दुनिया में वह पहली बार किसी फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं।

बता दें कि लैला के बाद एक बार फिर हुमा नेटफ्लिक्स के साथ नए प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। वह हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर (zack snyder) के साथ नेटफ्लिक्स ओरिजनल फ़िल्म 'आर्मी ऑफ़ द डेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसकी रिलीज़ डेट भी आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फ़िल्म साल 2020 के आखिर में ठंड के सीज़न में आएगी। यह फिल्म साल 2004 में आई ज़ॉम्बी हॉरर मूवी डॉन ऑफ़ द डेड की सीक्वल है।

 

View this post on Instagram

So this is kinda cool 😎 (I think) ... thank you @deepamehtafilms @netflix_in @netflix for giving me the opportunity to be a part of Leila #blessed #gratitude And thank you for the recognition @filmindependent @jasjaisingh ❤️❤️ #TheNewWave19 @sagindie @sagaftra @eastersealssocal ❤️#blessed #love #humaqureshi Thank you @priyasreedharan @wazzzim #zulfi #openaorfilms and my hamdard in all seasons @shanksthekid #love you guys

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

Photo Credit- Instagram

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.