Move to Jagran APP

प्रोड्यूसर बनीं ईशा देओल ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर, मांगी 'एक दुआ'

हेमा मालिनी और धर्मंद्र की बेटी ईशा देओल प्रोड्यूसर बन गई हैं। हाल ही में ईशा ने अपने बैनर का ऐलान किया था। अब एक्ट्रेस ने अपने बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 03:28 PM (IST)
प्रोड्यूसर बनीं ईशा देओल ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर, मांगी 'एक दुआ'
Photo credit - Esha Deol Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का आज़माने के बाद अब हेमा मालिनी और धर्मंद्र की बेटी ईशा देओल प्रोड्यूसर बन गई हैं। हाल ही में ईशा ने अपने बैनर का ऐलान किया था और इस बैनर तले बनने वाली फिल्म का नाम भी बताया था। अब एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली पहली फिल्म 'एक दुआ' के चेहरे से पर्दा उठा दिया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें ईशा और एक बच्ची नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में खुद ईशा लीड रोल में नज़र आएंगी।

loksabha election banner

पोस्टर में ईशा देलोल और उनके साथ एक छोटी सी बच्ची नज़र आ रही है। दोनों ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है और हिजाब बांधा हुआ है। फोटो में दिख रहा है कि ईशा और बच्ची हाथ उठाकर ख़ुदा से दुआ मांग रही हैं। इस पोस्टर के साथ भी ईशा ने ये जानकारी दी है कि फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर रिलीज़ होगी। पोस्टर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, ‘इसे ज़रूर देखें और अपना प्यार और दुआएं दें’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

आपको बता दें कि हाल ही में ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने का ऐलान किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर चुकी हैं हालांकि उस पोस्टर में उन्होंने किसी का चेहरा नहीं दिखाया था। बस दुआ में उठे हुए हाथ दिखाए थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

आपको बताते चलें कि ईशा की कम्पनी का नाम है BEF यानी भरत एशा फ़िल्म्स। बैनर का ऐलान करते हुए ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘आपके साथ यह साझा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि भरत एशा फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म एक दुआ है। यह प्रोड्यूसर्स के तौर पर हमारी पहली फ़िल्म है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.