Move to Jagran APP

Drive First Song Makhna Out: नेटफ्लिक्स की फ़िल्म का गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़, बीच पर नज़र आये सुशांत और जैकलीन

Drive First Song Makhna Out इससे पहले इस फ़िल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले आ रही इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 04:21 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 04:52 PM (IST)
Drive First Song Makhna Out: नेटफ्लिक्स की फ़िल्म का गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़, बीच पर नज़र आये सुशांत और जैकलीन
Drive First Song Makhna Out: नेटफ्लिक्स की फ़िल्म का गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़, बीच पर नज़र आये सुशांत और जैकलीन

नई दिल्ली, जेएनएन। Drive: जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फ़िल्म का पहला गाना मखणा रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को 3 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया।  गाने को अब तक यूट्यूब पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले चुके हैं।  इससे पहले इस फ़िल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया चुका है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले आ रही इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। 

loksabha election banner

मखणा गाने में सुशांत और जैकलीन 'बीच' पर पार्टी करते नज़र आ रहे हैं। तनिष्क बागची ने इस गाने को लिखा है और इसका म्यूजिक भी दिया है। वहीं, इसे तनिष्क, यास्सर देसाई और असीस कौर ने मिलकर गाया है। इस गाने के बाद अब फ़िल्म को एक नवंबर को ऑनलाइन कंटेंट प्रावइडर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। इससे पहले इस फ़िल्म को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था। जिसके लिए 28 जून, 2019 की तारीख भी तय की गई थी, लेकिन फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई। 

नेटफ्लिक्स पर लगातार बड़े प्रोड्यूसर कदम रख रहे हैं। हाल ही में करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के साथ समझौता किया है, जिसके लिए उन्होंने धर्मेटिक नाम से एक नया प्रोडक्शन हाउस बनाया है। ऐसे में ड्राइव करण जौहर की पहली फ़िल्म होगी, जो किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इससे पहले करण बतौर डायरेक्टर नेटफ्लिक्स के लिए काम कर चुके हैं। फेमस फ़िल्म लस्ट स्टोरिज़ के एक पार्ट को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले हाल ही शाह रुख़ ख़ान ने भी बतौर प्रोड्यूसर बार्ड ऑफ़ ब्लड के जरिए डिजिटल दुनिया में कदम रखा है।

ऐसा पहली बार होगा, जब जैकलीन और सुशांत एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फ़िल्म में सुशांत और जैकलीन के अलावा पकंज त्रिपाठी, बमन ईरानी, विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फ़िल्म चार रेसर की कहानी है, जो राष्ट्रपति भवन में कुछ बड़ा करना चाहते हैं। फ़िल्म की तुलना विन डीज़ल की फास्ट एंड फ्यूरियस से की जा रही है, जिसमें भी स्ट्रीट रेसर्स सरकार से पंगा लेते हैं। हालांकि, फ़िल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि असली कहानी क्या है।

Photo Credit- You Tube

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.