The Great Indian Murder: कल आएगा प्रतीक गांधी और रिचा चड्ढा स्टारर वेब सीरीज का ट्रेलर, आज देखें मर्डर मिस्ट्री का मोशन पोस्टर

रिचा चड्ढा विक्की राय के बारे में कहती नजर आती हैं कि उसने उन्हें बहुत परेशान किया है। वहीं पाउली दाम भी उसकी पीड़ित लगती हैं। प्रतीक गांधी बता रहे हैं कि विक्की राय का मर्डर केस एक हाई प्रोफाइल केस है।

Manoj VashisthPublish: Mon, 17 Jan 2022 03:26 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:30 PM (IST)
The Great Indian Murder: कल आएगा प्रतीक गांधी और रिचा चड्ढा स्टारर वेब सीरीज का ट्रेलर, आज देखें मर्डर मिस्ट्री का मोशन पोस्टर

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन जल्द रिलीज होने वाली है। सीरीज में प्रतीक गांधी, रिचा चड्ढा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव और पाउली दाम मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है, जबकि निर्माण अजय देवगन और प्रीति विनय सिन्हा का है। सोमवार को सीरीज का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। ट्रेलर मंगलवार को आएगा। 

मोशन पोस्टर रिलीज करने से पहले सोमवार को स्टार कास्ट ने अपने वीडियो पोस्ट किये थे, जिनमें विक्की राय को लेकर तरह-तरह की बातें की गयीं। इन वीडियोज से इन कलाकारों के किरदारों और कहानी का अंदाजा होता है, जो उत्सुकता बढ़ा रहा है।

द ग्रेट इंडियर मर्डर की कहानी विक्की राय के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बड़े पॉलिटिशियन का बेटा और मर्डर के एक केस में फंसा हुआ है। पूरे देश की नजर इस हाई प्रोफाइल केस पर लगी हैं। जांच अधिकारी तथ्यों के आधार पर जांच कर रहे हैं। विक्की के पिता का दावा है कि वो बेकसूर है। वहीं, कुछ पीड़ित भी हैं, जो विक्की राय को घटिया इंसान बता रहे हैं। इन सारे वीडियोज के साथ Jail For Vicky Rai हैशटैग लिखा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

रिचा चड्ढा, विक्की राय के बारे में कहती नजर आती हैं कि विक्की राय बहुत बड़ी हस्ती हैं और उन पर लगे आरोप भी उतने ही बड़े हैं। यह केस बहुत हाई प्रोफाइल केस बन चुका है और इसे जल्द से जल्द सॉल्व करने का प्रेशर हम पर मीडिया से भी है और पब्लिक से भी। इस केस पर सबकी आंखें लगी हुई हैं। पर हमारी आंखें फैक्ट्स और एविडेंस पर लगी हैं। प्लीज हमें हमारा काम करने दीजिए और जस्टिस सिस्टम पर भरोसा रखिए।

प्रतीक गांधी बता रहे हैं कि विक्की राय का मर्डर केस एक हाई प्रोफाइल केस है और ऐसे हाई प्रोफाइल आदमी के कई दुश्मन भी होते हैं। हम सारे एविडेंसेज को परखेंगे, फिर किसी कन्क्लूजन पर पहुंचेंगे। तब तक वो निर्दोष है, क्योंकि जब तब साबित ना हो जाए हर कोई निर्दोष होता है। रिचा और प्रतीक के वीडियो से लगता है कि दोनों विक्की राय केस की जांच कर रहे हैं।

वहीं, पाउली दाम अपने वीडियो में कहती हैं कि विक्की राय एक नम्बर का घटिया इंसान है। उसे औरतों के साथ बर्ताव करना नहीं आता। पाउली रोने की एक्टिंग करते हुए आगे कहती हैं कि जो हरकत उसने मेरे साथ की है, सबसे देखा। असलियत सबको पता है, लेकिन वो ठहरा जगन्नाथ राय का बेटा, जो अपनी पावर का इस्तेमाल करके किसी का भी मुंह बंद करवा सकता है। यह वीडियो मैं आज इसलिए बना रही हूं, ताकि जो उसने मेरे साथ किया, जिंदगी में किसी और के साथ ना कर सके। विक्की राय को उम्र कैद की सजा मिलनी चाहिए। वो बचना नहीं चाहिए। पाउली के वीडियो से लगता है कि वो विक्की राय की पीड़ित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Paoli Dam (@paoli_dam)

आशुतोष राणा, विक्की राय के पिता जन्नाथ राय के किरदार में हैं, जो पॉलिटिशियन है। आशुतोष ने अपने गेटअप में वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कहते हैं कि मैं वर्षों से जनता की सेवा कर रहा हूं और ईमानदारी का यही गुण मेरे बेटे विक्की राय में भी आया हुआ है। यह सारी अफवाहें मुझे बदनाम करने के लिए फैलाई जा रही हैं। मेरी जनता से विनती है कि इन अफवाहों से परेशान ना हों। मुझे यकीन है, कानून मेरे बेटे को बेगुनाह साबित करेगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Ashutosh Rana (@ashutosh_ramnarayan)

द ग्रेट इंडियन मर्डर जाने-माने लेखक विकास स्वरूप के नॉवल सिक्स सस्पेक्ट्स का स्क्रीन अडेप्टेशन है। विकास स्वरूप सेवानिवृत्त भारतीय डिप्लोमैट हैं और उनके लोकप्रिय नॉवल पर 2015 में डैनी बॉयल ने स्लमडॉग मिलियनरे फिल्म बनायी थी, जिसने दुनियाभर में धमाल मचाया था और ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीते थे। इस फिल्म के लिए एआर रहमान और गुलजार ने भी ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। यह नॉवल उन्होंने 2005 में लिखा था। सिक्स सस्पेक्ट्स 2008 का नॉवल है।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept