Move to Jagran APP

Dange OTT Release: हर्षवर्धन राणे की 'दंगे' ने ओटीटी पर दी दस्तक, इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म

हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट स्टारर फिल्म दंगे ने 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म का निर्देशन बिजॉय नांबियार ने किया है। रिलीज होने के बाद मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। ऐसे में अब इस फिल्म ने ओटीटी पर भी दस्तक दे दी हैं। चलिए जानते हैं इस फिल्म को कहां देखा जा सकता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 26 Apr 2024 09:44 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 09:44 PM (IST)
ओटीटी पर स्ट्रीम हुई दंगे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजॉय नांबियार के निर्देशन में बनी फिल्म 'दंगे' 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में हर्षवर्धन राणे, निकिता दत्ता, एहान भट्ट और टी जे भानू मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब इसके निर्माताओं और कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि यह मूवी ओटीटी पर आ गई है।

loksabha election banner

किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई दंगे

हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म दंगे को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। ऐसे में अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि 26 अप्रैल, 2024 से यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है।

यह भी पढ़ें: Dange Review: कहानी एक, मुद्दे अनेक... इस दंगे में हैं बहुत पंगे! बिजॉय नांबियार की कमजोर फिल्म

नेटफ्लिक्स ने इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि क्या आप साल के सबसे बड़े दंगे का अनुभव करने के लिए तैयार हैं। दंगे, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड फैंस

हर्षवर्धन राणे के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हां हर्षवर्धन हम इसके लिए तैयार हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि सुपर कूल हिट फिल्म।

क्या है फिल्म की कहानी

दंगे में देखने को मिलता है कि सेंट मार्टिन्स कॉलेज के स्टूडेंट मेडिकल के छात्र हैं और डॉक्टर का सफेद कोट पहने नजर आते हैं। जेवियर (हर्षवर्धन राणे) चार साल से अपनी रिसर्च की थीसिस जमा करना चाह रहा है, लेकिन नहीं कर पाता। वहीं, जेवियर की बेस्ट फ्रेंड रिशिका (निकिता दत्ता) अजीबो-गरीब प्रयोग से ऐसी दवाएं बनाती है, जो ड्रग्स से कम नहीं है और गायत्री (टीजे भानू) समाजसेविका की तरह दलित विद्यार्थियों के लिए लड़ती है।

एहान भट्ट कालेज में आता है और वह जेवियर का जूनियर है, लेकिन उसके साथ बचपन का कनेक्शन भी रहा है। इसकी कहानी में आगे क्या होता है इसके लिए आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Dange Trailer: कॉलेज की गुटबाजी भिड़ंत Harshvardhan Rane की 'दंगे', John abraham ने लॉन्च किया ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.