Move to Jagran APP

Crakk OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा एक्शन का फुल ऑन धमाल, जानिए कब और कहां रिलीज होगी क्रैक?

Crakk On OTT एक्टर विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म क्रैक सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शुक्रवार को क्रैक की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल जैसे फिल्मी सितारों से सजी ये मूवी कब और कहां ऑनलाइन रिलीज होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 19 Apr 2024 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 01:16 PM (IST)
क्रैक की ओटीटी रिलीज का हुआ एलान (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crakk OTT Release Announcement: करीब दो महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म क्रैक इंडिया की पॉपुलर स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर मानी गई। विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal), अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एमी जैक्सन जैसे फिल्मी सितारों से सजी इस मूवी ने सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

loksabha election banner

थिएटर के बाद अब क्रैक की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया है, जिसे जानकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि डायरेक्टर आदित्य दत्त की ये एक्शन फिल्म कब और कहां डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

कब और कहां ओटीटी पर रिलीज होगी क्रैक

आमतौर पर देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ महीने के बाद अब फिल्में सीधा ओटीटी पर दस्तक देती हैं। विद्युत जामवाल की क्रैक भी पूरी तरह से इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही है। शुक्रवार 19 अप्रैल को क्रैक की ओटीटी रिलीज की घोषणा की गई है, जिसके मुताबिक 26 अप्रैल 2024 को ये फिल्म ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। 

गौर करें इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रैक की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी। ऐसे में इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस इसकी ओटीटी रिलीज के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं और अगर आपने अभी तक क्रैक को नहीं देखा तो ये आपके पास एक खास मौका है। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बता दें कि क्रैक एक स्पोर्ट्स एडवेंचर एक्शन थ्रिलर है, जिसमें खलनायक की भूमिका में अर्जुन रामपाल ने अपना शत प्रतिशत दिया है, जबकि अपने स्टंट सीक्वेंस से विद्युत ने दर्शकों का बखूबी दिल जीता है। हालांकि कमाई के मामले में क्रैक कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

क्रैक का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन 

इसके अलावा एक नजर डाली जाए क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस मूवी ने नेट लाइफटाइम 13.23 करोड़ का कारोबार किया। विद्युत जामवाल की फिल्म की इस कम कमाई का मुख्य कारण यामी गौतम की सुपरहिट फिल्म आर्टिकल 370 के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश रहा। 

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila Review: 'चमकीला' बन OTT पर छाए दिलजीत, पढ़ें मूवी का फुल रिव्‍यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.