Move to Jagran APP

Breathe On Amazon Prime: इंटेंस लुक में दिखे अभिषेक बच्चन, बेटी की तलाश में निकले पिता की कहानी

Breathe On Amazon Prime ब्रीद शीर्षक से अमेज़न प्राइम पर 2018 में एक सीरीज़ आ चुकी है जो काफ़ी सफल रही थी। इनसाइड एज के बाद अमेज़न की यह दूसरी वेब सीरीज़ थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 06:45 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 08:38 AM (IST)
Breathe On Amazon Prime: इंटेंस लुक में दिखे अभिषेक बच्चन, बेटी की तलाश में निकले पिता की कहानी
Breathe On Amazon Prime: इंटेंस लुक में दिखे अभिषेक बच्चन, बेटी की तलाश में निकले पिता की कहानी

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू द शैटोज़ का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अभिषेक पोस्टर पर काफ़ी इंटेंस लुक में हैं। अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली इस सीरीज़ की कहानी एक पिता की अपनी बेटी की खोज पर आधारित है। 

loksabha election banner

अभिषेक ने फ़र्स्ट लुक शेयर करने के साथ लिखा- लौट आओ सिया। अभिषेक इस सीरीज़ से डिजिटल दुनिया में कदम रख रहे हैं। ब्रीद- इन टू द शैडोज़, 10 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ब्रीथ में अभिषेक के साथ नित्या मेनन, अमित साध और संयमी खेर अहम किरदारों में दिखेंगे। पोस्टर में अभिषेक एक कुर्सी पर बैठे हुए गहरे विचारों में खोये हैं। हाथ में एक कागज का पोस्टर थामा हुआ है, जिस पर लिखा है मिसिंग। टैग लाइन में लिखा है- A Father's Love Can Save A Life... Or Take One... 

इससे पहले अभिषेक ने फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया में साझा किया था। फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर अभिषेक नहीं दिखे थे। एक बड़ा सा मुखौटा था, जो टूटा हुआ था। उसके बीचोंबीच एक बच्ची लेटी हुई है। इस मुखौटे और बच्ची का कहानी से कनेक्शन तो सीरीज़ आने के बाद पता चलेगा, पर रिलीज़ डेट ज़रूर पता चल गयी है। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ लिखा गया है- ढूंढे जाने के इंतज़ार में वो सायों के बीच लेटी है।

ब्रीद शीर्षक से अमेज़न प्राइम पर 2018 में एक सीरीज़ आ चुकी है, जो काफ़ी सफल रही थी। इनसाइड एज के बाद अमेज़न की यह दूसरी वेब सीरीज़ थी। आर माधवन और अमित साध ने इस क्राइम ड्रामा थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाये थे। इसके दूसरे सीज़न की चर्चा काफ़ी वक़्त से चल रही थी। रिपोर्ट्स आयी थीं कि इससे अभिषेक का डिजिटल डेब्यू होना था। मगर, ब्रीद- इन टू द शैडोज़ के पोस्टर से पता चलता है कि यह ब्रीद का दूसरा सीज़न नहीं बल्कि नई सीरीज़ है।

ब्रीद के कलाकारों की बात करें तो नित्या मेनन को दर्शक मिशन मंगल में देख चुके हैं। संयमी खेर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज़ स्पेशल ऑप्स का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल चोक्ड में लीड रोल में नज़र आयी थीं। अभिषेक की फ़िल्म बिग बुल को लेकर भी ऐसी चर्चाएं हैं कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है। इस फ़िल्म के निर्माता अजय देवगन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.