Move to Jagran APP

Breathe Into Shadows: अभिषेक बच्चन ने बताया -'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' में अपने किरदार के लिए कैसे की थी तैयारी

Breathe Into Shadows अभिषेक बच्चन ने उन चुनौतियों के बारे में बात की जो अविनाश के किरदार को बनाने की कोशिश करते समय टीम के सामने आई थीं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 06:58 PM (IST)
Breathe Into Shadows: अभिषेक बच्चन ने बताया -'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' में अपने किरदार के लिए कैसे की थी तैयारी
Breathe Into Shadows: अभिषेक बच्चन ने बताया -'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' में अपने किरदार के लिए कैसे की थी तैयारी

नई दिल्ली, जेएनएन। Breathe Into Shadow: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के जरिए अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया। निथ्या मेनन और अमित साध जैसे एक्टर्स से सजी इस वेब सीरीज़ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ख़ास कर अमित साध और अभिषेक बच्चन के किरदार को। अभिषेक ने इस सीरीज़ में अविनाश का किरदार निभाया, जो काफी मुश्किल था। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि कैसे उन्होंने इस वेब सीरीज़ के लिए चुनौतियों का सामना किया। 

loksabha election banner

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने उन चुनौतियों के बारे में बात की, जो अविनाश के किरदार को बनाने की कोशिश करते समय टीम के सामने आई थीं और साथ ही, वे चाहते थे कि दर्शक इस किरदार से जुड़ा महसूस करें।

अभिषेक ने बताया - 'जब हमने अविनाश को आकार देना शुरू किया तो कई चुनौतियां थीं। (निर्देशक) मयंक शर्मा और मैंने इस किरदार के विशेषताओं और बारीकियों पर काम करने के लिए कई हफ्ते बिताएं हैं। इस दौरान, बहुत डिबेट और चर्चा हुईं। हमने उसे यथासंभव भरोसेमंद बनाने की पूरी कोशिश की है। हम चाहते थे कि दर्शक महसूस करें कि शायद वे अवी जैसे किसी शख्स को जानते हो। वह आपके आर्कषक 'हीरो' की तरह नहीं बनाया गया था।'

गौरतलब है कि ब्रीद का पहला सीज़न भी आ चुका है। इसमें आर माधवन और अमित साध ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने मिलकर इसका दूसरा सीज़न लिखा। अब चर्चा है कि इसकी तीसरे सीज़न की भी तैयारी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो तीसरे सीज़न में भी अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे। वेब सीरीज़ का अंत ऐसा किया गया था, जहां नए सीज़न की शुरुआत की जा सकती है। अब देखना है कि तीसरा सीज़न कब आता है?

इसे भी पढ़िए- Bad Boy Billionaires: नेटफ्लिक्स लेकर आ रहा है विजय माल्या और नीरव मोदी की कहानी, देखिए ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.