Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: क्या नेहा भसीन को सता रहा अपनी शादी में खटपट होने का डर? बोलीं– ‘मैं प्रतीक से प्यार करती हूं, अब क्या करूं’

करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। इस वीकेंड बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होगा और ये पता चल जाएगा कि कौन आगे ‘बिग बॉस 15’ यानी सलमान ख़ान के शो में नज़र आएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 11:16 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 11:16 AM (IST)
Bigg Boss OTT: क्या नेहा भसीन को सता रहा अपनी शादी में खटपट होने का डर? बोलीं– ‘मैं प्रतीक से प्यार करती हूं, अब क्या करूं’
Photo Credit - Voot Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। इस वीकेंड बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होगा और ये पता चल जाएगा कि कौन आगे ‘बिग बॉस 15’ यानी सलमान ख़ान के शो में नज़र आएगा। बिग बॉस ओटीटी की जर्नी भले ही बहुत लंबी नहीं रही हो, लेकिन बहुत कम दिनों में भी इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शमिता शेट्टी और राकेश की नज़दीकियों के बीच दो और ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिनकी दोस्ती पर कई सवाल उठे और वो दो कंटेस्टेंट्स हैं नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल।

loksabha election banner

यूं तो ये घर तमाम लड़ाई झगड़ों के लिए जाना जाता है, लेकिन यहां हर सीज़न में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच नज़दीकियां भी देखी जाती हैं। बिग बॉस ओटीटी में वो राकेश और शमिता, नेहा और प्रतीक के बीच दिखीं। जहां राकेश और शमिता को लोगों ने पसंद किया तो वहीं नेहा और प्रतीक की दोस्ती पर कई सवाल खड़े हुए। ख़ुद नेहा ने इस बात को कुबूल किया कि घर के बाहर उनके पति पता नहीं इस दोस्त के बारे में क्या सोच रहे होंगे। अब हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रेस मीट रखी गई जिसमें नेहा ने खुलकर अपने डर को ज़ाहिर किया और ये भी कहा कि वो प्रतीक को बहुत पसंद करती हैं।

प्रेस मीट में एक रिपोर्टर ने नेहा से सवाल किया, ‘एक बार आप बाहर रात को बैठकर कह रही थीं पता नहीं बाहर शादी है या नहीं?’ इस पर नेहा ने जवाब दिया, ‘क्योंकि यहां की बहुत सारे सवाल उठ चुके हैं, मैं थक चुकी हूं। जिन 13 लोगों के साथ मैं यहां रह रही हूं वही लोग जब ये बोलते हैं तो डर लगता। एक शादीशुदा महिला होने के बाद अगर में इसे हर वक्त गले लगा रही हूं, इसके साथ हर वक्त बैठी हुई हूं... मैं इसे बहुत पसंद करती हूं, तो मुझे थोड़ा तो डर लगेगा ना। मैं सच में थोड़ी सी डरी हुई हूं। मुझे लगता है कि किसी को पसंद करने की वजह से मुझे सज़ा दी जा रही है। मैं इससे बहुत प्यार करती हूं अब मैं इसका क्या करू’। आपको बता दें कि बुधवार रात को सरप्राइज एविक्शन हुआ, जिसमें नेहा भसीन बाहर हो गई हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voot (@voot)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.