Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के शो से बाहर होने खुश हुईं मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह, देखें ये वीडियो

करण जौहर से रियलिटी शो में बुधवार रात हफ्ते के बीच में सरप्राइज एविक्शन हुआ जिसको देखकर दर्शक और अन्य कंटेस्टेंट्स भी हैरान हो गए हैं। इस शो से बुधवार को सिंगर नेहा भसीन निकल गई। वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 01:58 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 01:58 PM (IST)
Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के शो से बाहर होने खुश हुईं मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह, देखें ये वीडियो
मुस्कान जट्टाना,नेहा भसीन, अक्षरा सिंह, तस्वीर- Instagram: moosejattana/nehabhasin4u/singhakshara

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर से रियलिटी शो में बुधवार रात हफ्ते के बीच में सरप्राइज एविक्शन हुआ, जिसको देखकर दर्शक और अन्य कंटेस्टेंट्स भी हैरान हो गए हैं। इस शो से बुधवार को सिंगर नेहा भसीन निकल गई। वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में थीं। बिग बॉस के घर से बेघर होने पर जहां नेहा के फैंस दुखी हैं, वहीं बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की है।

loksabha election banner

इन दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मुस्कान जट्टा ने नेहा भसीन के बिग बॉस के घर से बेघर होने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने वीडियो में कहा, 'शुभकामनाएं, थैंक्यू बिग बॉस। गुड डिसीजन। मुझे बहुत दुख हुआ है कि एक कंटेस्टेंट के घर के बाहर हो गया है। मुझे इतना दुख हो रहा कि मैं सहन नहीं कर पा रही हूं।'

वहीं अक्षरा सिंह ने कहा, 'आपने अपना सारा शस्त्र अपना के भी बेचारी कुछ नहीं कर पाईं चुंदी जी...आ ही गई बाहर.. मुबारक हो।' मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह के वीडियो को bigboss15live नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने साझा किया गया है। सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इनके फैंस भी वीडियो को पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Big boss 15 Live (@bigboss15live)

गौरतलब है कि बुधवार रात को सरप्राइज एविक्शन हुआ, जिसमें नेहा भसीन बाहर हो गई हैं। नेहा करण जौहर के इस शो में शुरुआत से बनी हुई थीं। बिग बॉस ओटीटी के घर में वह अपने खेल और रणनीति के साथ वह प्रतीक सहजपाल के साथ नजदीकियों की वजह से भी चर्चा में थीं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छा और करीबी बॉन्ड देखने को मिल रहा है। बहुत बार नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल को रोमांटिक अंदाज में भी देखा गया था।

बुधवार रात तक बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी के लिए छह दावेदार शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट थे, लेकिन नेहा भसीन के शो के बाहर होने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी को अपने 5 टॉप कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। बुधवार रात को बिग बॉस ने सबसे कम वोट पाने वाले कंटेटेस्टेंट्स नेहा भसीन और राकेश बापट के नाम की घोषणा की। इसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों से शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को अलविदा करने को कहा और थोड़ी ही देर बाद नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.