Move to Jagran APP

'मनी हाइस्ट' के बाद इस वेब सीरीज़ के फैन हुए आयुष्मान खुराना, वीडियो शेयर कर बताया मामला

आयुष्मान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट को लेकर अपनी फैन फॉलोइंग दिखाई थी। अब उन्होंने एक और वेब सीरीज़ के बारे में बताया है जो उन्हें ख़ूब पसंद आई हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 06:02 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:56 PM (IST)
'मनी हाइस्ट' के बाद इस वेब सीरीज़ के फैन हुए आयुष्मान खुराना, वीडियो शेयर कर बताया मामला
'मनी हाइस्ट' के बाद इस वेब सीरीज़ के फैन हुए आयुष्मान खुराना, वीडियो शेयर कर बताया मामला

 नई दिल्ली, जेएनएन।  आयुष्मान खुराना उन एक्टर्स में हैं, जो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे  में वह अपने फैंस को अपनी पसंद और नापसंद के बारे में भी बताते रहते हैं। इस बीच उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखाई थी। अब उन्होंने एक और वेब सीरीज़ के बारे में बताया है, जो उन्हें ख़ूब पसंद आई हैं।

prime article banner

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को वीडियो कॉल करते हैं। वह भूमि से बताते हैं कि उन्होंने हाल ही में हॉटस्टार स्पेशल का शो हंड्रेड देखा है। उसे देखकर मुझे दम लगाकर हईसा की याद आ गई है।.... इतने दिनों के बाद लॉरा दत्ता को देखा है। इसमें वह चुलबुल पांडे जैसे कॉप बनी हैं। वहीं, रिकूं की कॉमिक टाइमिंग भी काफी शानदार है।

आयुष्मान की इस बात पर भूमि कहती हैं कि लगता है कि तुम्हें हॉटस्टार ने इसके लिए जमकर पैसे दिए हैं। इस पर आयुष्मान कहते हैं कि नहीं ऐसा नहीं है। लंबे समय के बाद हमने एक ऐसा शो देखा है, जिसकी सिचुएशनल कॉमेडी काफी सही है।

आपको बता दें कि हंड्रेड लारा दत्ता की वेब सीरीज़ हैं, जो 24 अप्रैल को रिलीज़ हुई है। इस वेब सीरीज़ के जरिए लारा दत्ता ने लंबे समय के बाद वापसी की है। वहीं, यह उन्हें डिजिटल डेब्यू भी किया है। इसका अलावा सैराट फेम रिकूं ने भी हिंदी इंडस्ट्री की ओर कदम बड़ा दिया है। वह भी इसका हिस्सा बनी हैं। इसे रुचि नारायण ने निर्देशित किया है। इससे पहले रुचि ने नेटफ्लिक्स की गिल्टी को निर्देशित किया था। कियारा आडवाणी स्टारर इस फ़िल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इसे भी पढ़ें- जानें क्यों जावेद अख्तर ने की लाउडस्पीकर से अज़ान बंद करने की मांग

गौरतलब है कि हॉटस्टार ने हाल ही में डिज़्नी के साथ जुड़ा है। अब वह डिज़्नी प्लस हॉटस्टार हो गया है। इसके बाद यह पहली वेब सीरीज़ हैं। इससे पहले हॉटस्टार की वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स की भी तारीफ हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.