Move to Jagran APP

Asur फेम बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा इस वेब सीरीज़ के लिए फिर आये साथ, ऑल्ट बालाजी पर होगी रिलीज़

A Cold Mess में दोनों लवर्स के किरदार में नज़र आएंगे। बरुण ने इस तस्वीर के साथ लिखा- हम लोग लव लेटर्स से डायरेक्ट मैसेज तक पहुंच चुके हैं लेकिन एक चीज़ नहीं बदली कि प्यार अभी भी कोल्ड मेस है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 07:36 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 07:00 AM (IST)
Asur फेम बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा इस वेब सीरीज़ के लिए फिर आये साथ, ऑल्ट बालाजी पर होगी रिलीज़
Riddhi Dogra and Barun Sobti in A Cold Mess. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। वूट पर आयी चर्चित वेब सीरीज़ असुर से लोकप्रियता बटोरने वाले कलाकार बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा एक बार फिर साथ आये हैं। बरुण और रिद्धि एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज़ 'ए कोल्ड मेस' में साथ काम कर रहे हैं। बरुण ने रिद्धि के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए शेयर की है, जिसके मुताबिक शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

loksabha election banner

असुर में दोनों कलाकारों ने ऐसे कपल का किरदार निभाया था, जो अलग हो चुके हैं। ए कोल्ड मेस में दोनों लवर्स के किरदार में नज़र आएंगे। बरुण ने इस तस्वीर के साथ लिखा- हम लोग लव लेटर्स से डायरेक्ट मैसेज तक पहुंच चुके हैं, लेकिन एक चीज़ नहीं बदली कि प्यार अभी भी कोल्ड मेस है। शूट शुरू हो चुका है। 

बताया जाता है कि यह सीरीज़ इन दोनों किरदारों की के रिश्तों की एक चौंकाने वाली कहानी है। शहरी अकेलेपन के कॉन्सेट के साथ ओल्ड स्कूल क्लासिक्स, फ्लिंग्स और प्यार की बदलती परिभाषाओं के साथ ऐसे दो लोगों की कहानी है, बिल्कुल अलग-अलग दुनिया से आते हैं और रोमांस को लेकर दोनों की विचारधारा विपरीत है। 'ए कोल्ड मेस' को तनवीर बुकवाला निर्देशित कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Barun Sobti (@barunsobti_says)

ए कोल्ड मेस की शूटिंग साइबेरिया के बेलग्रेड में चल रही है। इसके अलावा बरुण ने एक बूमरैंग वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं। बरुण और रिद्धि के कई फैंस ने कमेंट में लिखा है कि उन्हें शो का इंतज़ार है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Barun Sobti (@barunsobti_says)

रिद्धि डोगरा इसी साल ऑल्ट बालाजी की ही रिलीज़ द मैरिड वुमन में नज़र आयी थीं, जिसकी कहानी समलैंगिक रिश्तों पर आधारित थी। वहीं, बरुण सोबती को ज़ी5 की फ़िल्म 200 हल्ला हो में देखा गया था। जागरण डॉटकॉम के साथ बातचीत में बरुण ने बताया था कि असुर के दूसरे सीज़न का शूट नवम्बर तक पूरा हो जाएगा और सीरीज़ अगले साल जून में आने की सम्भावना है। इस शो में बरुण के साथ अरशद वारसी और रिद्धि एक बार फिर दिखेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.