Move to Jagran APP

गुलाबो-सिताबो की ऑनलाइन रिलीज़ को लेकर बोले अमिताभ बच्चन, 'सरवाइव करने के लिए बदलाव जरूरी'

उपजे विवाद और चर्चाओं के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सरवाइव करने के लिए जरूरी है कि बदलाव को गले लगाया जाए।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 01:47 PM (IST)
गुलाबो-सिताबो की ऑनलाइन रिलीज़ को लेकर बोले अमिताभ बच्चन, 'सरवाइव करने के लिए बदलाव जरूरी'
गुलाबो-सिताबो की ऑनलाइन रिलीज़ को लेकर बोले अमिताभ बच्चन, 'सरवाइव करने के लिए बदलाव जरूरी'

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से अब तक सिनेमाघर खुले नहीं हैं। ऐसे में कई फ़िल्मों ने धीरे-धीरे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स का रुख़ कर लिया है। हालांकि, इस सफ़र की शुरुआत शूजित सरकार की फ़िल्म गुलाबो-सिताबो से हुई। थिएटर्स में रिलीज़ करने के लिए बनी यह फ़िल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस घोषणा के बाद मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर इस फ़िल्म के बाद विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' भी ओटीटी पर रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बम' भी ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है। इस मुद्दे पर उपजे विवाद और चर्चाओं के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सरवाइव करने के लिए जरूरी है कि बदलाव को गले लगाया जाए।

इसे भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन इन दिनों कर रहे रामायण पाठ, बताया कौन सी चौपाई है सबसे ज़्यादा पसंद

हॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने  थिएटर रिलीज़ और ओटीटी रिलीज़ को लेकर कहा, 'मुझे इसमें कोई ख़ास अंतर नहीं लगता है। अब ऐसा क्यों करना चाहिए। मैं पिछले 51 साल के काम कर रहा हूं और कई बदलावों का गवाह रहा हूं। सरवाइव करने का सबसे सही तरीका है कि बदलाव को गले लगाइए, उसे लड़ाई मत करिए।' इससे पहले अमिताभ बच्चन इस मुद्दे पर एक ट्वीट भी कर चुके हैं। गुलाबो सिताबो के ऑनलाइन रिलीज़ की घोषणा के बाद उन्होंने लिखा था, '1969 में फ़िल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की थी और 2020 में 51 साल हो गये। कई बदलाव और चुनौतियां देखीं। अब एक और चुनौती।'

आपको बता दें कि गुलाबो सिताबो एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसकी कहानी लखनऊ पर बुनी गई है। मिर्जा और बंकी नाम के किरायेदार और मकानमालिक के बीच नोकझोंक को शूजित सरकार ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म दिखाया है। अब देखना है कि यह दर्शकों को कितना पसंद आती है? यह आयुष्मान और अमिताभ की पहली फ़िल्म है, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.