Move to Jagran APP

Amit Sadh Transformation: जानें- कैसे अमेज़न की वेब सीरीज़ 'ब्रीद' के लिए अमित साध ने खुद को पूरी तरीके से बदल दिया

Amit Sadh Transformation जानें- अमित साध ने कैसे एक सीन के लिए 6 महीने तैयारी की और अपना लुक बिल्कुल बदल लिया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 03:48 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 04:02 PM (IST)
Amit Sadh Transformation: जानें- कैसे अमेज़न की वेब सीरीज़ 'ब्रीद' के लिए अमित साध ने खुद को पूरी तरीके से बदल दिया
Amit Sadh Transformation: जानें- कैसे अमेज़न की वेब सीरीज़ 'ब्रीद' के लिए अमित साध ने खुद को पूरी तरीके से बदल दिया

नई दिल्ली, जेएनएन। Amit Sadh Transformation: अमित साध और सुशांत सिंह राजपूत ने काय पो छे के में बतौर एक्टर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसके बाद साल 2017 में सरकार 3 और आर माधवन के साथ वेब सीरीज़ ब्रीद में अपने किरदार से अमित साध ने सबका दिल जीत लिया। ब्रीद से उनका किरदार इंस्पेक्टर कबीर सावंत काफी फेमस हुआ। इस साल ब्रीद का अगला सीज़न ब्रीद इनटू द शैडोज़ रिलीज़ हुआ। इस वेब सीरीज़ में इसमें अमित साध का लुक बिल्कुल ही बदल गया। उनकी बॉडी बिल्कुल एक्शन हीरो जैसी हो गई है। 

prime article banner

इस बॉडी और बदलाव को लेकर अमित साध ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि कैसे ब्रीद इनटू द शैडोज़ के एक सीन के लिए उन्होंने अपने साथ यह बदलाव किया। अमित साध ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि वह अपने किरदार के एंट्री सीन के लिए करीब 6 महीने पहले से प्रेक्टिक्स की। इस सीन में वह एक साथ  कई कैदियों से लड़ते नज़र आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़िएः हॉलीवुड टाइप एक्शन लेकर आ गए हैं विद्युत जामवाल, देखें एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर

वीडियो में अमित ने बताया कि जब उनके पास यह किरदार आया, तब उन्होंने सोच लिया था कि एक्शन सीन मिल रहा है। बड़ा सीन है और सीरीज़ भी काफी बड़ी है। पूरी दुनिया अमित को देखने जा रही है। इसके लिए उन्होंने 6 महीने काफी मेहनत की। वहीं, फ़िल्म के निर्देशक मयंक शर्मा ने बताया कि यह शूट अमित के लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने रात को पानी में भीगते हुए ये सीन दिया। 

आपको बता दें कि ब्रीद इनटू शैडोज़ के साथ ही अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया। यह उनकी पहली वेब सीरीज़ बनी। अमित और अभिषेक के अलावा नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका निभाई है।  इस सीरीज़ को 10 जुलाई को ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई। वेब सीरीज़ को क्रिटिक्स ने सराहा भी है।

Photo Credit- Amit Sadh Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK