Move to Jagran APP

Mirzapur 2: इन्हीं 9 किरदारों के इर्द-गिर्द चलेगी 'मिर्ज़ापुर 2' की कहानी, आइए मुलाकात करिए

Mirzapur 2 अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग फ़िल्म मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ख़ास बात है कि ट्रेलर के बाद एक पोस्टर भी जारी किया गया है। जिसमें मुख्य किरदारों और उनके मकशद से रुबरू कराया गया है। आइए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 03:46 PM (IST)
Mirzapur 2: इन्हीं 9 किरदारों के इर्द-गिर्द चलेगी 'मिर्ज़ापुर 2' की कहानी, आइए मुलाकात करिए
पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विजय वर्मा, अंजुम ( फोटो क्रेटिड- मिर्ज़ापुर इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर को जबरदस्त व्यूज़ मिल रहे हैं। ट्रेलर में लगभग सभी महत्वपूर्ण किरदारों को दिखाया गया है। इसके बाद अब मिर्ज़ापुर ने किरदारों का एक अलग पोस्टर जारी किया है। इसमें कुल 9 किरदारों को परिचय कराया गया है। ट्रेलर और फिर ये पोस्टर देखकर लगता है कि कहानी इस पर इन्हीं के इर्द-गिर्द रची बुनी जानी है। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी)- कालीन भइया मिर्ज़ापुर 2 में राजनीति के और भी करीब होते दिख रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से हो रही है। ऐसे में उनका कहना है- बाहुबली में पॉवर है, राजनीति में सम्मान।

मुन्ना त्रिपाठी ( दिव्येंदु शर्मा)- कालीन भइया के बेटे मुन्ना त्रिपाठी दुश्मनों का सफाया करके मजबूत होते दिख रहे हैं। उन्हें अब मिर्ज़ापुर की गद्दी संभालनी है। इसके लिए उन्हें कुछ वफादार लोगों को जरूरत है। वह अपने पिता के नक्शे-कदम से हटकर काम करने वाले हैं। इसलिए वह कहते हैं- लॉयल बनकर रहगो, तो ज़िंदा रहोगे।

गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी)- बब्लू पंडित की हत्या के बाद दूसरे सीज़न में गोलू गुप्ता का साथ किताबों से छूटने वाला है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि उन्होंने बदले की बंदूक उठा ली है। और अपनी मां से कहते हैं- इस शहर पर छोटी राज करेगी।

बीना त्रिपाठी (रशिका दुग्गल)- बीना त्रिपाठी के हालात काफी मुश्किल हो गए हैं। ख़ास कर कालीन भइया के पिता के कार्रवाई के बाद। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह जान लेने की कोशिश भी कर रही हैं। हालांकि, वह इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाली हैं। आखिरीकार घर की मालकिन हैं, सरवाईव करेंगी।

शरद शुक्ला ( अंजुम शर्मा)- रतिशंकर शुक्ला की मौत के बाद उनके बेटे शरद शुक्ला जौनपुर लौट आए हैं। उन्हें भी अपने पिता की मौत का बदला चाहिए। ट्रेलर में दिखा गया है कि उनकी मां उन्हें मिर्ज़ापुर की गद्दी छीनने की सलाह देती हैं। शरद को भी लगता है- बाहुबली बन जाना ही हमारी नियती है।

डिम्पी ( हर्षिता गौर)- बब्लू पंडित और स्वीटी की हत्या के बाद डिम्पी को सदमा लगा है। उसे न्याय का इंतज़ार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह बदला लेने में अपने परिवार से हटकर गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता का साथ दे रही हैं। उसको लगता है- इस शहर में जस्टिस किसी को नहीं मिलता है।

बिहार के बाहुबली ( विजय वर्मा)- मिर्ज़ापुर 2 की कहानी बिहार में दस्तक देने वाली है। यहां इसका स्वागत बिहार के बाहुबली दद्दा त्यागी देने वाले हैं। इस काम अंजाम दे रहे हैं दद्दा त्यागी के खास लोग। बिहार के इस बाहुबली का कहना है- इज्जत मांगा नहीं जाता, कमाना पड़ता है।

राम शरण मौर्या (अमित स्याल)- मिर्जापुर 2 में एसपी राम शरण मौर्या को भी अपनी बेइज्जती का बदला लेना है। हालांकि, उन्हें शहर का कानून व्यवस्था भी बनानी है, जिसके लिए उन्हें भेजा जाएगा। अब देखना है कि वह जैसा चल रहा है, उसमें कुछ बदलाव कर पाते हैं या नहीं।

इसे भी पढ़िए- Mirzapur 2 के 'गुड्डू भैया' की हॉलीवुड में लम्बी छलांग, वॉर फ़िल्म में निभाएंगे लीड रोल

गुड्डू भइया (अली फज़ल)- इन सबसे में एक टांग पर घायल शेर की तरह गुड्ड भइया लौट आए हैं। उन्हें बब्लू पंडित और स्वीटी की मौत का बदला लेना है। मिर्ज़ापुर को अमेरिकी बनाना है। साथ ही साथ इस पर राज भी करना है। इसलिए वह कहते हैं- जिंदा छोड़ दिए, गलती किए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.